Breaking News
Home / बॉलीवुड / राज कुंद्रा का व्हाट्सएप चैट हुआ रिवील, ऐसे चलता था फोटोग्राफी बिजनेस, हर दिन लाखों करोड़ों की कमाई…..

राज कुंद्रा का व्हाट्सएप चैट हुआ रिवील, ऐसे चलता था फोटोग्राफी बिजनेस, हर दिन लाखों करोड़ों की कमाई…..

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार देर रात को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बिजनेसमैन राज कुंद्रा के ऊपर पोर्न फिल्में बनाने और उसे मोबाइल ऐप के जरिए रिलीज करने का आरोप लगा है. मुंबई कमिश्नर ने बताया कि राज कुंद्रा के खिलाफ फरवरी 2021 में पोर्न फिल्में बनाने और उसे रिलीज करने के खिलाफ केस दर्ज हुआ था. अब राज कुंद्रा के खिलाफ सबूत प्राप्त हो चुके हैं. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों को बनाना और उसे प्रोड्यूस करने के मुख्य साजिशकर्ता है. राज कुंद्रा के फोन को एविडेंस के तौर पर जप्त कर लिया गया है.


राज कुंद्रा के फोन से इस केस से जुड़ी कई बातें सामने आई है. उनके व्हाट्सएप पर एक ग्रुप बना है जिसमें 5 मेंबर है.WhatsApp ग्रुप का नाम एच अकाउंट है. इस व्हाट्सएप ग्रुप अकाउंट के जरिए ही राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी का काम किया करते थे.व्हाट्सएप की चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. इस व्हाट्सएप चैट में राज कुंद्रा प्रदीप बख्शी साथ बातचीत कर रहे हैं.

प्रदीप बक्शी राज कुंद्रा के रिश्तेदार हैं जो कि यूके में रहते हैं. वे भी इस तरह के गैरकानूनी कामों में राज कुंद्रा की मदद करते थे. प्रदीप बक्शी कैनरिन प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं.


इन चैट को देखने पर पता चलता है कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी में काम करने वाली मॉडल्स को कितने पैसे दिया करते थे. किस तरह बिजनेस की मार्केटिंग और सेल्स करनी है? राज कुंद्र अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए तरह-तरह की आईडिया दिया करते थे. जो इस चैट को देखने से पता चल रहा है. ऐसे चलता था बिजनेस पोर्न फिल्मों की शूटिंग भारत में हुआ करती थी. जिसे राज कुंद्रा मेल के जरिए केनरिन प्रोडक्शन हाउस को भेजा करते थे. इस केस में राज कुंद्रा के भाई का नाम भी सामने आया है जो कि ब्रिटेन में रहते हैं.


केनरीन कंपनी सोशल मीडिया के जरिए इनफॉर्म फिल्मों को Hotshot पर रिलीज किया करती थी. पोर्नोग्राफी से जुड़े प्रत्येक लोगों को पैसे बैंक के जरिए सीधे ट्रांसफर कर दिए जाते थे. मुंबई पुलिस तक इस केस की जांच कर रही है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अनेकों लोगों का नाम सामने आना बाकी है. मुंबई कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखा था.

इस दौरान राज कुंद्रा के घर और ऑफिस की जांच की गई. मुंबई क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी से पूछताछ कर रही है.

पोर्न फिल्मों का धंधा उमेश कामत जोकि राज कुंद्रा के PA रह चुके हैं वहीं कैनरिन प्रोडक्शन हाउस का भारत में रिप्रेजेंटेटिव करते थे. केनरिन प्रोडक्शन हाउस, उमेश कामत को अश्लील फिल्मों को बनाने का काम सौंप दी थी. हर दिन कितने लाख कमाई व्हाट्सएप ग्रुप की चैट को देखने पर पता चल रहा है कि राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों के जरिए हर महीने लाखों रुपए कमाते थे. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राज कुंद्रा रोजाना 4. 53 लाख कमाई करते थे. राज कुंद्रा मोबाइल ऐप के जरिए इन अश्लील फिल्मों को प्रेरित करते थे.इस मोबाइल ऐप पर 20 लाख से ज्यादा सब्सक्राइब हो चुके थे.

राज कुंद्राके साथ ही मुंबई पुलिस ने अन्य 9 लोगों को गिरफ्तार किया है.सबूतों के आधार पर पुलिस ने बताया कि राज कुंद्रा इन पॉर्न फिल्मों के जरिए हर महीने लाखों रुपए कमाते थे. राज कुंद्रा इस काम के लिए 10 करोड रुपए निवेश भी कर चुके हैं.शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा की वजह से मुश्किलों में पड़ चुकी है. राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों को बनाने और प्रोड्यूस करने के लिए आईपीएस की धारा 500, 506,509 के तहत 5 साल की सजा सुनाई जा सकती है.


राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पूनम पांडे का बयान बोली – मुझे शिल्पा शेट्टी और बच्चों की चिंता…
बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के ऊपर अश्लील फिल्मों को बनाने प्रवेश करने का आरोप लगा है,राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर जमकर टोल किया जा रहा है. यह बात आग की तरह चारों दिशाओं में फैल चुकी है. राज कुंद्रा के इस कारनामे को देखकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री हैरान है. मुंबई राज कुंद्रा के खिलाफ सबूत भी प्राप्त हुए हैं. पुलिस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के घर और ऑफिस की जांच पड़ताल भी की है.और मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस ने राज कुंद्रा द्वारा उपयोग किए जाने वाले सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को सबूत मानते हिरासत में ले लिया है. राज कुंद्रा का फोन पर फॉरेंसिक जांच के लिए जा चुका है.


राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पूनम पांडे ने, इंटरव्यू के दौरान बताया कि मुझे शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के बहुत चिंता हो रही है. राज कुंद्रा के इस गैरकानूनी कामों का असर शिल्पा शेट्टी के कैरियर पर पड़ सकता है. शिल्पा शेट्टी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत मेहनत की है. आज उनके पति राज कुंद्रा की वजह से यह नाम मिट्टी में मिल चुका है. आपकी जानकारी के लिए बता दे पूनम पांडे ने राज कुंद्रा के ऊपर पहले धोखाधड़ी का इल्जाम लगाया था. लेकिन आज पूनम पांडे राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों की परवाह कर रही हैं. मैं एक बात सोच कर ही डर जाती हूं कि उनके बच्चे पर क्या असर पड़ेगा? शिल्पा शेट्टी इन दिनों बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रही है. राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा शेट्टी को चारों तरफ निंदा और आलोचना का ही सामना करना पड़ रहा है. राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा शेट्टी का नाम बहुत खराब हो चुका है जो बिल्कुल भी सही नहीं है. मैं राज कुंद्रा को कई सालों से जानती हूं उन्होंने मेरे साथ धोखाधड़ी की ।

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *