Breaking News
Home / क्रिकेट / CSK की जीत के लिए प्रार्थना कर रही जिवा धोनी, वीडियो हुआ वायरल

CSK की जीत के लिए प्रार्थना कर रही जिवा धोनी, वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें जैसा कि सभी को पता है आईपीएल में दिल्ली कैपिटल और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच दुबई में शानदार मैच खेला गया.खेले गए इस मैच को दिल्ली कैपिटल ने आखिरी ओवर में जीत अपने नाम कर ली.जीत और टेबल में पहला स्थान हासिल करके टॉप 2 में अपनी जगह बना ली है.दिल्ली कैपिटल की इस जीत से दिल्ली कैपिटल पहला क्वालीफायर मैच खेलेगी. जिससे अब उनको प्लेऑफ में दो मौके मिलेंगे जो कि उनके लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण हैं.

कल दिल्ली कैपिटल ने टोस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया.दिल्ली कैपिटल में स्टीव स्मिथ की जगह रिप्पल पटेल को मौका दिया.चेन्नई सुपर किंग्स ने सुरेश रैना,आसिफ और सेम करण की जगह रोबिन उथप्पा ड्वेन ब्रावो और दीपक चहर को मौका दिया.जैसे कि चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी बहुत खराब रही और उनके विकेट गिरते चले गए.

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से सिर्फ अंबाती रायडू ने अच्छी बल्लेबाजी की और अर्धशतक लगाया वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के स्कोर को 136 रनों तक पहुंचा दिया.

 

दिल्ली कैपिटल की ओर से इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए खिलाड़ी शिखर धवन ने अच्छी पारी खेली.एक समय ऐसा लगने लगा था कि दिल्ली कैपिटल ये मैच सरलता पूर्वक जीत जाएगी लेकिन मैच हाथ से निकलता गया और दिल्ली कैपिटल पर दबाव आया. अंत में शिमरान हेट मायर ने शानदार बल्लेबाजी की और 28 रनों की पारी खेली और अंतिम ओवर में जीत हासिल की.

 


मैच के अंतिम क्षणों में रोमांच बढ़ गया था और दर्शकों में महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जिवा मौजूद थी जो चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के लिए प्रार्थना कर रही थी कैमरे ने उस समय जिवा धोनी पर ही अपनी पकड़ बनाए रखी थी. जिसमें जीवा भगवान से टीम की जीत के लिए प्रार्थना करती दिख रही है.जीवा जिस तरह से प्रार्थना कर रही थी वह बहुत ही प्यारा लम्हा बन गया था और इस छोटी सी प्यारी सी क्यूट जीवा का यह प्यारा सा कैप्शन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.फेस बहुत पसंद कर रहे हैं. इतनी छोटी सी बच्ची जीवा के इस तरह प्रार्थना करने के अंदाज को.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *