Breaking News
Home / मनोरंजन / भाभी जी घर पर हैं के Manmohan Tiwari हो गयी है ऐसी हालत ,इस शख्श ने लगा दी गजब डांट…..

भाभी जी घर पर हैं के Manmohan Tiwari हो गयी है ऐसी हालत ,इस शख्श ने लगा दी गजब डांट…..

टीवी का शो “भाभी जी घर पर हैं” बहुत ज्यादा चर्चित शो है जो कि दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. दर्शकों के दिल पर यह शो ने अपनी खास पहचान छोड़ी है. दर्शकों को शो के सभी कलाकारों को पसंद करते हैं.

उनके अभिनय से काफी ज्यादा प्रभावित रहते हैं अब शो के कलाकार मनमोहन तिवारी काफी चर्चा में है.उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है.इस वीडियो में मनमोहन तिवारी विभूति की पत्नी के प्रेम में सड़कों पर फटे हाल घूम रहे हैं बिल्कुल दीवाने मजनू की तरह.

शो मैं पड़ोसियों की आपस की नोकझोंक दर्शकों को काफी पसंद आती है. एक तरफ अनिता भाभी पर उनके पड़ोसी मनमोहन तिवारी लट्टू है तो दूसरी तरफ अंगूरी भाभी पर विभूति नारायण फिदा हैं.वहीं अब मनमोहन तिवारी का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर.

रोहिताश गौड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इस्टाग्राम पर एक काफी मजेदार वीडियो शेयर किया है.इस वीडियो में रोहिताश सड़क पर रोते हुए दीवानों की तरह घूमते नजर आ रहे हैं. इसके दौरान उनके बाल बिखरे हुए हैं वह रो रहे हैं. कपड़े भी एक दम पागल दीवाने मजनू जैसे बनियान में जींस पहने लड़खड़ाते कदमों से चलते हुए अपना दर्द बयां करते नजर आ रहे हैं वही वीडियो में गाना चल रहा है” तेरी दुनिया से बहुत दूर चला” वहीं वीडियो के आखिर में अचानक ही शो मे tiwari जी की माँ आकर कहती हैं “पड़ोसन से मोहब्बत करेगा तो” तोहरा इहे हाल होगा, इसलिए तू यहाँ से दूरे ही चला जा… ये वीडियो काफी मज़ेदार है. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,इसी बेइज़्ज़ती तो पहले कभी नहीं हुई, जितनी अम्मा ने करदी,

 


रोहिताश एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.वह अक्सर शो से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं अपनी फैमिली की भी तस्वीरें और वीडियो बहुत शेयर करते रहते हैं. रोहिताश की पत्नी का नाम रेखा गौर है. उनकी पत्नी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.और अपनी फन्नी और डांसिंग वीडियो शेयर करती रहती है.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *