Breaking News
Home / मनोरंजन / IND vs NZ मैच के दौरान एक शख्स की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

IND vs NZ मैच के दौरान एक शख्स की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

दोस्तों जहाँ पर सोशल मिडिया एक तरफ सेलिब्रिटीबी लोगो का सर दर्द बना हुआ है.वही इसके उपयोेग करता के लिए एक मनोरंजन का माध्यम बना हुआ है.इस माध्यम से लोग अपने सभी फ़िक्र,दुःख,दर्द भूल कर इस सोशल मिडिया की गहराईयों में खो जाते है.दोस्तों सोशल मिडिया आज के समय में सभी के लिए उपयोगी हो चूका है,वही दूसरी तरफ कुछ सोशल मिडिया पर ट्रोल होने वाले सक्श को बहुत बेइज़्ज़ती का सामना करना पड़ता है,दोस्तों आज का आर्टिकल कुछ ऐसा ही है जिसमे एक व्यक्ति गुटखा खाने की वजह से बहुत वाइरल हुआ और सोशल मिडिया पर लोगो ने अपने अपने कमेंट कर के अपनी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.इस के बाद इन महाशय की कमेंट.

 

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. गुरुवार को इस मैच के दौरान एक शख्स की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई. इस वायरल फोटो पर लोगों ने एक से बढ़कर एक कमेंट किए. सोशल मीडिया पर दावा है कि ये शख्स गुटखा खा रहा था.तभी इसकी तस्वीर टीवी स्क्रीन पर आई और कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर फैल गई.

 

मैच टीवी पर लाइव दिखाया जा रहा है. इस मैच के 71वें ओवर की शुरुआत में टीवी पर एक व्यक्ति की तस्वीर नजर आई. वह मोबाइल पर किसी से बात कर रहे हैं. इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब रिएक्शन दिए. आम से लेकर खास तक ने अपना रिएक्श दिया.भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने ट्वीटर पर एक मीम शेयर किया. इसमें इस व्यक्ति की फोटो के साथ फिल्म ‘हेरा फेरी’ की फोटो है. इस पर लिखा है.आय मुंह से सुपारी निकालकर बात कर रे बाबा.

 

कवि कुमार विश्वास ने इस फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा, ”कानहीपुर में मैच अहै आज.”ट्वीटर पर अभिषेक भारद्वाज नाम के एक यूजर्स ने लिखा कि कानपुर में भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच को अजय देवगन देख रहे हैं. कानपुर टेस्ट में आज सुबह टीम इंडिया के कप्तान अंजिक्य रहाणे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत के 4 विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए थे. श्रेयस अय्यर 75 और रविंद्र जडेजा 50 रन बनाकर नॉट आउट थे.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *