Breaking News
Home / बॉलीवुड / Viral Video: तेज बारिश में छाता लेकर ईंट पर पानी डालते इस शख्स को देख चकरा जाएगा आपका सिर, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: तेज बारिश में छाता लेकर ईंट पर पानी डालते इस शख्स को देख चकरा जाएगा आपका सिर, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

कुछ लोग अपने काम के प्रति इतने ज्यादा जिम्मेदार होते हैं कि उन्हें जिम्मेदारी देने वाला भी शर्मिंदा हो जाए. ऐसे ही एक शख्स जो बारिश में मेहनत कर रहे इस शख्स की ‘अकलमंदी’ देख आपकी भी हँसी नहीं रुकेगी. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा. जिसमे एक शख्स तेज बारिश में छाता पकड़े ईटो को पानी दे रहा हैं. ये विडियो खुद आईपीएस रुपिन शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

इस वीडियो में एक शख्स पानी से ईंटों की तराई करता हुआ नजर आ रहा है. लेकिन मजे की बात यह है कि वीडियो में देखा जा सकता है कि यह शख्स जोरदार बारिश के बीच छाता लगाकर एक पाइप की मदद से ईंटों को पानी से तर कर रहा है, जबकि ईंटें तेज़ बारिश से पहले से ही भीग रही हैं. तो आपको क्या लगता है कि विडियो में दिख रहा शख्स बेवकूफ है? जो ऐसी हरकत कर रहा है. रुपिन शर्मा ने अपने पोस्ट में यह सवाल पूछा है. इस पर कई यूजर्स की मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.


इस सवाल का यूजर अलग-अलग जवाब दे रहे हैं. कोई इस व्यक्ति को मूर्ख बता रहा है, तो किसी को यह यकीन नहीं हो रहा है कि कोई इतना मूर्ख कैसे हो सकता है. कुछ यूजर्स का मानना है कि वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति बिल्कुल भी मूर्ख नहीं है, बल्कि उसने वीडियो बनाने के लिए ऐसा किया है. क्योंकि वह जिस उद्देश्य के लिए वीडियो बनाना चाहता था वह उसमें सफल रहा है. इसलिए वह बेवकूफ नहीं बल्कि स्मार्ट है. एक यूजर अपने कमेंट में बताते हैं कि इस व्यक्ति के मालिक को शाबाशी मिलनी चाहिए,

जिसने उसे ऑर्डर दिया है कि चाहे जो हो जाए स्लैब्स की वॉटरिंग करते रहना है. एक यूजर ने लिखा है- इतना मूर्ख कोई कैसे हो सकता है, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है- आदेश की अनुपालना किसी भी परिस्थिति में अवश्य की जानी चाहिए. इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अब तक 609 व्यूज मिले हैं, जबकि 4 लोगों ने इसे रीट्वीट और 44 लाइक्स मिले है. झमाझम बारिश में छाता लेकर ईंटों पर पानी डालने वाले एक शख्स का मजेदार वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


इसके साथ ही शख्स को ऐसा करते देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. यह वीडियो इतना मजेदार है कि इसे अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को देखकर किसी का भी सिर चकराना लाजमी है. जहां बारिश में सब चीजें भीग रही हैं तो ऐसे में भला ईंटों पर पानी डालने वाले इस शख्स को देखकर आप क्या कहेंगे? आप खुद ही समझ सकते हैं.

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *