Breaking News
Home / क्रिकेट / धोनी को लेकर अब विराट कोहली ने कही ऐसी बात सुनकर सब कह रहे है ,सही है विराट

धोनी को लेकर अब विराट कोहली ने कही ऐसी बात सुनकर सब कह रहे है ,सही है विराट

हमारे भारत देश में क्रिकेट को लेकर खासा ही जाओ रहता है ज्यादातर लोग क्रिकेट देखने के लिए दीवाने रहते हैं और क्रिकेट में काफी रुचि रखते हैं. ऐसे में आईपीएल मैचों को देखने का चाओ तो दर्शकों में रहता ही है उसके बाद एक बार T20 वर्ल्ड कप की भी शुरुआत की गई है. ये वर्ल्ड कप  भारत में नहीं यूएई में हो रहा है.इंटरव्यू में कप्तान कोहली ने धोनी की बहुत ज्यादा तारीफ की.कप्तान कोहली ने दुबई में रिपोर्टर को इंटरव्यू देते हुए कहा कि सेलेक्टर्स कि बहुत ही तारीफ की है.

विराट कोहली ने उनका शुक्रिया किया है.धोनी को भारतीय टीम के साथ एक सलाहकार के तौर पर जोड़ा है टीम में काफी पॉजिटिव एनर्जी  माहौल है. क्योंकि अभी आईपीएल मैच में टीम को जिता कर धोनी आए हैं.कोहली ने यह भी बोला कि टीम को धोनी की अगुवाई बहुत ही ज्यादा फायदा दिलाने वाली है.

आपको बता दें सभी के चहेते कप्तान पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जिनकी विराट कोहली ने काफी ज्यादा तारीफें की है और वह इस बार मेंटर बनकर टीम में रहेंगे. इस वर्ष वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के साथ कोई और नहीं महेंद्र सिंह धोनी भी हैं. इस T20 वर्ल्ड कप में महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के साथ एक मेंटर के तौर पर हैं. कप्तान विराट कोहली का इंटरव्यू लिया गया और उनसे बहुत से प्रश्न पूछे गए.  उन्होंने बोला धोनी एक बहुत ही ज्यादा अनुभवी खिलाड़ी हैं अगर यह टीम के साथ रहेंगे तो टीम जरूर किताब अपने नाम करेगी.विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी को टीम में फिर से शामिल करने के लिए टीम सिलेक्शन डिपार्टमेंट की प्रशंसा की है.अब ऐसे में एक बार फिर से लोगों का यह दीवानापन और भी ज्यादा बढ़ने वाला है क्योंकि T20 वर्ल्ड कप शुरू हो चुका है.

और 23 अक्टूबर से T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो गई है. 23 अक्टूबर से.24 अक्टूबर को जैसे कि हमारे भारत का मैच पाकिस्तान की टीम के साथ हुआ. पाकिस्तान और भारत के मुकाबले को देखने के लिए हैं बहुत उत्सुक रहते हैं.भारतीय जनता में एक अलग ही उत्साह होता है. लेकिन यह उत्साह को काफी ज्यादा ठेस पहुंची और हमारी भारतीय टीम जीत हासिल ना कर सकी  विरोधी टीम पाकिस्तान ने अपने प्रदर्शन से जीत अपने नाम कर ली.भारतीय टीम के प्रशंसक भारतवासी काफी ज्यादा हैरान परेशान है.

हमारी भारतीय टीम काफी मजबूत टीम में से एक है और अपने खेल प्रदर्शन के लिए हमारे भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जाने जाते हैं. इस t 20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान हमारे कप्तान विराट कोहली ने काफी अच्छी पारी खेली और अच्छी पारी खेली. लेकिन दुर्भाग्यवश हम कह सकते हैं जो कुदरत को मंजूर था यह मैच हाथ से निकल गया. ऐसे में प्रशंसक काफी दुखी हैं और पूरे भारत में मायूसी का ही माहौल है.  BCCI ने ने टीम को अच्छे से व्यवस्थित करने के लिए महेंद्र सिंह धोनी को मेंटर के तौर पर रखा है. भारतीय टीम से हमेशा से काफी उम्मीदें रही हैं और हमारे भारतीय खिलाड़ी बहुत अच्छे से क्रिकेट में प्रदर्शन करते हैं.हम को उम्मीद है कि वह T20 वर्ल्ड कप अपने नाम करेंगे.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *