अवर्गीकृत

रुबीना दिलैक की जिंदगी में हुआ यह गलत, सोशल मीडिया पर सुनाया दुखड़ा…

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं बिग बॉस सीजन 14  की विजेता रुबीना दिलैक के बारे में जो कि टीवी दुनिया में काफी शोहरत हासिल कर चुकी है. उसके बाद अपनी खूबसूरती अपनी अदाकारी और निराले और खूबसूरती भरे अंदाज से लोगों का दिल जीत कर बिग बॉस 14 की विजेता बनी है. आपको बता दें कि रूबिना  अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं.और अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं.और उनकी बहुत सी तस्वीरें और उनकी पोस्ट उनके अकाउंट के द्वारा बहुत अधिक वायरल होती हैं.

सोशल मीडिया पर और उनके फैन फॉलोइंग भी बहुत है.आपको बता दें रुबीना दिलैक ने अभी कुछ ही दिनों पहले एक वीडियो अपने फैंस के साथ साझा किया.जिसमें वह अपनी जिंदगी में हुई गलत घटना की जानकारी दे रही है.सोशल मीडिया पर उन्होंने इस वीडियो को शेयर किया. वीडियो खूब ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रुबीना दिलैक ने अपनी कार में बैठी हैं,जिसमें वह बता रही हैं कि उनकी जिंदगी में क्या गलत हुआ है.

आपको बता दें वह ब्लू ड्रेस पहने हुए हैं..

रुबीना बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं वीडियो में उन्होंने न्यू सॉन्ग गलत पर एक्सप्रेशन देती भी दिखाई दे रही है. वीडियो में वह बता रही हैं कि मुंबई के ट्रैफिक को लेकर दुखी दिखाई देरही है. आपको बता दिए वीडियो साझा करते हुए रुबीना दिलैक ने लिखा कि जब आप जल्दी पैक करते हैं,पागल कर देने वाले ट्रैफिक में फस जाते हैं,मैनू लगदी मेरी जिंदगी विच कुछ गलत हो रहा है. इसके बाद उन्होंने कई सारे लाफ्टर इमोटिकॉन भी बनाए हैं.वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

रुबीना के फैंस इस वीडियो पर बहुत कमेंट कर रहे हैं. वही आपको बता दें रुबीना दिलैक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुछ दिनों पूर्व बिकिनी फोटोस भी शेयर की थी.इन फोटोस में रुबीना बेइंतेहा के सुंदर दिखाई दे रही हैं. इन फोटोस में वे स्विमिंग पूल में बिकनी पहने हुए बहुत सुंदर लग रही हैं. सोशल मीडिया अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा जिस तरह तुम मुझे देखते हो प्यार आ जाता है.आपको बता दें यह तस्वीरें रुबीना के पति अभिनव शुक्ला ने खींची है.रुबीना की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनके फैन बहुत पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव के बीच कुछ दिनों पहले कुछ अनबन चल रही थी. इसी वजह से दोनों बिग बॉस सीजन में आए थे.लेकिन बिग बॉस के घर में 143 दिन साथ रहने के बाद में समझ आ गया कि यह अलग नहीं रह सकते. एक दूसरे के बिना नहीं रहना चाहते.रुबीना ने बताया था कि उनकी बॉन्डिंग बिग बॉस शो की वजह से बहुत अधिक मजबूत हो गई है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top