Breaking News
Home / बॉलीवुड / NCB के हाथ लगी अनन्या और आर्यन खान की चैट ‘बोली में गांजे का जुगाड़ कर दूंगी ‘ ,NCB ने पूछा तो कहां मजाक कर रही थी

NCB के हाथ लगी अनन्या और आर्यन खान की चैट ‘बोली में गांजे का जुगाड़ कर दूंगी ‘ ,NCB ने पूछा तो कहां मजाक कर रही थी

जैसा कि सभी को पता है आर्यन खान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा क्रूज शिप पर ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए हैं और उनको ऑर्थर रोड जेल में बंद किया गया है. इसी दौरान अब चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे से भी ड्रग्स मामले को लेकर बातचीत की जा रही है.एनसीपी ने अनन्या पांडे और आर्यन खान के बीच बातचीत की उस चैट को संदेशों को हासिल कर लिया है. जिनमें दोनों गांजा खरीदने की चर्चा कर रहे थे. आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच बातचीत के दौरान आर्यन अनन्या से गांजा के बारे में बात कर रहा था. आर्यन खान पूछ रहा था कि क्या वीडस की व्यवस्था करने के लिए कोई जुगाड़ हो सकता है.


मीडिया खबरों के अनुसार एनसीबी ने गुरुवार को पूछताछ के दौरान अनन्या पांडे को यह चैट दिखाई अनन्या ने जवाब दिया मैं तो बस मजाक कर रही थी. एन सी बी को आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत की ट्रांसक्रिप्ट मिली थी. जिसके बाद आज एनसीबी ने अनन्या को तलब किया था.एनसीबी अधिकारियों की एक टीम गुरुवार को अनन्या और चंकी पांडे के मुंबई स्थित आवास पर पहुंची और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया. शाम करीब 2 घंटे तक पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

 

अनन्या पांडे को शुक्रवार को फिर पूछताछ के लिए बुलाया गया है. एनसीबी के अनुसार अभी तक ऐसा कोई सबूत नहीं मिला जो यह कहे कि अनन्या  ने आर्यन खान के लिए कभी किसी ड्रग्स की व्यवस्था की है.इसके अलावा आर्यन और अनन्या के बीच  कॉन्ट्रेबैंड को लेकर कई बार बातचीत हो चुकी है. गुरुवार को पहले दौर की पूछताछ के दौरान अनन्या पांडे अपने पिता चंकी पांडे के साथ एमसीबी ऑफिस पहुंचे थे पूछताछ कक्ष में प्रवेश करने से पहले अनन्या पिता चंकी पांडे के सामने रो भी रही थी.

 

आपको बता दें अनन्या पांडे गुरुवार को पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी ऑफिस पहुंचे उन्हें बाहर बैठने को कह दिया गया. पूछताछ में जांच अधिकारी वीपी सिंह एनसीबी के चैनल निदेशक समीर वानखेड़े और एक महिला अधिकारी मौजूद थे अनन्या पांडे ने एमसीडी को बताया कि उन्होंने आर्यन खान के साथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की थी.आर्यन की बहन सुहाना भी अनन्या की करीबी दोस्त है.

उसने कहा वे सभी पारिवारिक मित्र हैं.अनन्या ने अधिकारियों को बताया शूटिंग शेड्यूल के अलावा वे सभी मिलते हैं. एक साथ घूमते हैं जब भी उन्हें समय मिलता है वह साथ हो जाते हैं.  विवि के अधिकारी को बताया उसने कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया ना ही किसी को सप्लाई की. जब एनसीबी अधिकारियों ने ड्रग्स पर चैट के बारे में पूछा तो अनन्या पांडे ने कहा यह सिगरेट के बारे में है ना कि वीड के बारे में है. उन्होंने एमसीबी अधिकारियों से कहा कि वह नहीं जानती कि वीड भी एक ड्रग्स है बातचीत सिगरेट के बारे में थी ना कि वीड्स के बारे में.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *