Breaking News
Home / कुछ हटकर / अक्षय कुमार ने नीरज चोपड़ा को दी बधाई, कहा- ये गोल्ड है, क्योंकि….

अक्षय कुमार ने नीरज चोपड़ा को दी बधाई, कहा- ये गोल्ड है, क्योंकि….

टोक्‍यो ओलंपिक में भारत के लिए शनिवार का दिन बड़ा ही शानदार रहा. जेवलिन थ्रो फाइनल में भारत के भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीत कर अपना नाम भारत के इतिहास में सुनहरे अक्षरो में लिख दिया हैं. इसके साथ नीरज चोपड़ा शनिवार को ओलंपिक में व्यक्तिगत स्वर्ण जीतने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं. उन्होंने पुरुषों के भाला फेंक में स्वर्ण पदक जीतकर देश को गौरवान्वित किया है, टोक्यो ओलंपिक में भारत को नीरज चोपड़ा ने अपना पहला स्वर्ण पदक दिलाया है.


नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने के बाद देशभर की जनता के साथ-साथ बॉलीवुड के सेलेब्स ने उन्हें बधाइयां दीं. ऐसे में अक्षय कुमार ने भी नीरज को बधाई देते हुए अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लिखा, ‘यह एक गोल्ड है. इतिहास रचने के लिए आपको दिल से बधाई नीरज चोपड़ा. आपने करोड़ों लोगों को खुशी के आंसू दिए हैं. बहुत अच्छे .भारत की ओर से टोक्टो ओलंपिक्स में एकलौता गोल्ड मेडल जीतने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा सुर्खियों में हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं.

लोग अपने-अपने अंदाज में उन्हें विश कर रहे हैं. सोशल मीडिया के इस दौर में किसी भी चीज पर मीम्स भी बनते देर नहीं लगती. नीरज चोपड़ा की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें वे हाथ में भाला लिए हुए हैं. अब इसी से तुलना करते हुए अक्षय कुमार की भी एक फोटो वायरल हो रही है. ये फोटो उनकी एक पुरानी फिल्म की है. अब इस पर अक्षय का रिएक्शन भी आ गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार की फिल्म सौगंध से उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वे हाथ में एक डंडा लिए नजर आ रहे हैं. उनके बाल लंबे हैं और उनका लुक भी थोड़ा-थोड़ा नीरज चोपड़ा से मिल रहा है.


कई सारे फैंस कह रहे हैं कि अगर नीरज चोपड़ा की बायोपिक बनती है तो उसमें अक्षय कुमार लीड रोल प्ले कर सकते हैं. अपनी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम के प्रमोशन के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए अक्षय ने इस बारे में बात की. उन्होंने कहा कि- मुझे लगता है कि ये फनी है. मैंने भी अपनी फोटो देखी जिसमें मैं एक स्टिक पकड़े नजर आ रहा हूं. वो फोटो सौगंध फिल्म की है. वाकई में मुझे ये फनी लगा. मेरी वाइफ ने भी मुझे ये फोटो भेजी थी.बता दें कि दर्शकों की ही नहीं बल्कि खुद स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा की भी ये इच्छा है कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो उसमें अक्षय कुमार ही मुख्य रोल प्ले करें.


हालांकि नीरज ने रणदीप हुड्डा का नाम भी लिया है. अक्षय के बारे में हंसते हुए एक इंटरव्यू में नीरज ने कहा कि वे बहुत हैंडसम और गुड लुकिंग हैं. इसलिए मैं चाहता हूं कि मेरी बायोपिक में वे काम करें.अक्षय कुमार के अलावा दूसरे सितारों ने भी नीरज चोपड़ा को इस शानदार जीत के लिए बधाई दी. अभिषेक बच्चन ने भी बधाई देते हुए लिखा, ‘इतिहास रचा गय, नीरज चोपड़ा को सलाम’. ऋचा चड्ढा ने भी ट्वीट किया.


उन्होंने लिखा, ‘गोल्ड नीरज चोपड़ा। पहले दो प्रयासों में इतना अच्छा की तीसरे प्रयास में कोई फर्क नहीं पड़ा’. अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म बेल बॉटम थिएटर में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म को 3डी में भी रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा उनकी फिल्म सूर्यवंशी भी बनकर तैयार हो गई है. अक्षय कुमार, रामसेतु, रक्षा बंधन, पृथ्वीराज चौहान और अतरंगी रे जैसी फिल्मों का भी हिस्सा हैं.

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *