Breaking News
Home / बॉलीवुड / जब आलिया भट्ट को सताने लगी रणबीर कपूर की याद,उसकी कैप पहन कर जमकर खींची सेल्फी…..

जब आलिया भट्ट को सताने लगी रणबीर कपूर की याद,उसकी कैप पहन कर जमकर खींची सेल्फी…..

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत जोड़ियों में शुमार जोड़ी रणवीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही ऐसे फिल्मी सितारे हैं बॉलीवुड में जिन की जोड़ी को देखकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो जाते हैं दोनों ने ही अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी एक खास पहचान बनाई है बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में. दोनों के फैंस दोनों को साथ देखकर काफी प्रसन्न हो जाते हैं और फैंस को आलिया और रणवीर की शादी का बेसब्री से इंतजार है. कि कब यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधे गी.अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि आलिया रणवीर के लिए काफी ही दीवानी हो रही हैं उनकी याद में उन्होंने रणबीर की हीं कैप पहनकर एक नहीं बहुत सी अपनी सेल्फी ली और जो के सोशल मीडिया पर शेयर भी कि उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है इन दिनों. तो आइए हम आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है.

इन दिनों आलिया भट्ट अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को काफी याद कर रही हैं. सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात का इजहार भी किया आलिया भट्ट ने रणवीर की कैप पहनकर कई सेल्फी ली इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा जब आप उन्हें मिस करें और उनके सामान चुरा ले तो बहुत सी सेल्फी लेना ना भूले,आलिया ने कैप्शन के लास्ट में कैप का इमोजी शेयर किया है.

इस तस्वीर में आलिया ने ब्लैक कैप पहनी हुई है फोटो में उनके चेहरे से उदासी साफ झलक रही है.खबरों के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को 3 वर्षों से डेट कर रहे हैं खबर है कि कोरोनावायरस की पहली रहर में 2020 में लगाए गए देशव्यापी लॉकडाउन में आलिया भट्ट और रणवीर कपूर साथ साथ रह रहे थे इस वर्ष रणवीर कपूर कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे उनके कुछ समय बाद आलिया भट्ट भी वायरस की जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव आ गई थी. जब दोनों ने कोरोनावायरस को मात दे दी है और वह दोनों ही स्वस्थ हैं. इसके बाद यह कपल छुट्टियां मनाने मालदीप भी गया था.

वहीं अगर हम दोनों ही सितारों के वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट रणवीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में अभिनय करते दिखेंगे. पहली बार किसी फिल्म में दोनों साथ में अभिनय करते दिखेंगे.

इसके अलावा आलिया अपनी आनेवाली फिल्म “आर आर आर” को लेकर चर्चा का विषय बनी है. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म का निर्देशन बाहुबली फिल्म एसएस राजामौली कर रहे हैं. इस फिल्म में वह सीता के रोल में दिखाई देंगे. इसमें आलिया के साथ जूनियर एनटीआर अजय देवगन और रामचरण भी हैं.

 

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *