Bollywood

जब अमरीश पुरी ने गुस्से में गोविंदा को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़ टूट गया था एक्टर का घमंड

हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेता गोविंदा जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में शानदार अभिनय किया है और एक खास मुकाम हासिल किया है. काफी सफलता प्राप्त की है. गोविंदा 80 और 90 के दशक के सबसे ज्यादा सुपर हीरो माने जाते हैं.

90 के दशक में एक्टर गोविंदा बहुत ही ज्यादा लोकप्रियता हासिल की और आज भी बॉलीवुड के शानदार अभिनेताओं में उनका नाम आता है. 80, 90 के दशक में एक समय ऐसा था.जब गोविंदा ने एक साथ कुल 75 फिल्मो को साइन किया था. आज तक गोविंदा के इस रिकॉर्ड को बॉलीवुड का कोई एक्टर नहीं तोड़ पाया है.


आपको बता दें एक्टर गोविंदा भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा सफल रहे अभिनेताओं में से हैं.लेकिन काफी समय से बॉलीवुड से दूरियां बना ली हैं. एक्टर गोविंदा ने इंडस्ट्री में कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया और वहीं दिग्गज अभिनेता अमरीश पुरी की बात करें तो  उन्होंने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है.

एक्टर अमरीश पुरी ने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में नेगेटिव किरदार निभाकर काफी नाम कमाया है.नेगेटिव और पोज़ेंटिव दोनों ही किरदार निभाने के बाद खास मुकाम बॉलीवुड में अपने नाम किया है.अमरीश पुरी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया और नाम कमाया.अमरीश पुरी हमारे बीच नही हैं फिर भी उनकी फिल्मों के द्वारा उनके अभिनय को आज भी सराहा जाता है. अमरीश पुरी और गोविंदा से जुड़ा एक किस्सा आपसे साझा करेंगे.गुस्से में आकर गोविंदा को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था अमरेश पूरी ने.

 

आपको बता दें 90 के दशक के गोविंदा काफी ज्यादा मशहूर अभिनेता थे और एक साथ कई फिल्मों में काम करते थे. 90 के दशक में गोविंदा ने एक बार 75 फिल्मों को साइन किया था. ऐसे ने एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग करते थे. एक बार ऐसा भी हुआ था जब फिल्म में अमरीश पुरी के साथ अभिनय कर रहे थे.इस फिल्म की शूटिंग 9:00 बजे होनी थी. लेकिन गोविंदा की फिल्म की शूटिंग का काफी देर से पहुंचे इसकी शूटिंग कर गोविंदा 6 घंटे लेट पहुंचे थे ऐसे में एक्टर अमरीश पुरी को गोविंदा पर बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया और उन्होंने गुस्से में गोविंदा को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था.

To Top