Breaking News
Home / खबर / मां को देखते ही बिलक बिलक रो पड़े चिराग पासवान, खीर खिला पगड़ी पहना दिया आशीर्वाद….

मां को देखते ही बिलक बिलक रो पड़े चिराग पासवान, खीर खिला पगड़ी पहना दिया आशीर्वाद….

लोग जन शक्ति पार्टी के पूर्व अध्यक्ष रह चुके चिराग पासवान इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. चिराग पासवान के पिता रामविलास पासवान का कई महीनों पहले निधन हो चुका है. अपने पिता के इस तरह अचानक चले जाने से चिराग पासवान पूरी तरह से टूट चुके थे. रामविलास पासवान भी बिहार के केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं. चिराग पासवान ने राजनीति के गुण अपने पिता रामविलास पासवान से सीखे हैं.


चिराग पासवान ने 5 जुलाई को अपने पिता रामविलास पासवान की जयंती पर एक आशीर्वाद यात्रा निकाली. किसी यात्रा के दौरान अपनी बड़ी मां से मिलने के लिए शहर बन्नी गांव में गए.

जैसे ही चिराग पासवान ने अपनी बड़ी मां को देखा तो उनकी आंखों में आंसू आ गए. अपनी बड़ी मां के गले लग कर फूट-फूट कर रोने लगे. अपनी बड़ी मां से मिलकर चिराग पासवान की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं था.


उनकी बड़ी मां ने बड़े ही धूमधाम से चिराग पासवान का स्वागत किया. चिराग पासवान की बड़ी मां यानी की राजकुमारी देवी उनके स्वर्गवासी पिता रामविलास पासवान की पहली पत्नी है. ज़ब राजकुमारी देवी ने जब चिराग पासवान को देखा अपने बेटे देखकर गले लगा कर रोने लगी. चिराग भी अपनी बड़ी मां को देखकर भावुक हो उठे. इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.


राजकुमारी देवी ने अपने बेटे को खीर खिला कर और पगड़ी पहनाकर स्वागत किया. चिराग पासवान ने अपनी बड़ी मां राजकुमारी देवी से चाचा पशुपतिनाथ के गलत इरादों के बारे में बताया. आपको बता दें चिराग पासवान की अपने पशुपतिनाथ से बिल्कुल भी नहीं बनती. यह दोनों ही बिहार की लोक जनशक्ति पार्टी में पद हासिल करने के लिए लड़ रहे थे. इस पद के लिए विजय पशुपतिनाथ की हुई. चिराग पासवान की बात सुनकर उनकी बड़ी मां राजकुमारी देवी ने उनके सर पर हाथ रखा. और कहा कि सब ठीक हो जाएगा.

हमेशा इसी तरह मेहनत करते रहो और एक दिन तुम्हें सफलता की प्राप्ति जरूर होगी. राजकुमारी देवी ने मीडिया के जरिए ताकि नरेंद्र मोदी जी आपको चिराग पासवान की बात सुननी चाहिए थी.

और वह हमेशा आपकी तरह ही बनने की कोशिश करता है. चिराग पासवान देश के लिए कुछ करना चाहता है. आपने पशुपतिनाथ को मंत्री बनाकर बहुत ही गलत किया है. और पशुपतिनाथ इस पद का अधिकारी नहीं है,


वह बिल्कुल भी अच्छा इंसान नहीं है तो हमेशा से अपने बारे में ही सोचता है. उसके गलत इरादों से देश की जनता को हमेशा ही परेशानी का सामना करना पड़ेगा. राजकुमारी देवी ने अपने बेटे चिराग पासवान को आशीर्वाद दिया है.

जल्दी ही तुम्हारे सभी सपने पूरे होंगे. अपनी मां से मिलने के बाद चिराग पासवान अपनी बहनों से मिले. और अपनी बहनों से गले मिलकर रोने लगे. उनकी बहने ने चिराग से मिलकर बहुत ज्यादा खुश हुई ।

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *