Breaking News
Home / बॉलीवुड / जब दुनिया के सामने आया था टाइगर श्रॉफ की माँ का साहिल खान संग अफेयर ,जैकी श्रॉफ ने उठा लिया था ये कदम ac

जब दुनिया के सामने आया था टाइगर श्रॉफ की माँ का साहिल खान संग अफेयर ,जैकी श्रॉफ ने उठा लिया था ये कदम ac

हिंदी सिनेमा में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत चुके हैं कई कलाकार ऐसे भी हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया में अपने कदम रखने से पहले कई ऐसे काम किए हैं इनके बारे में याद करके शायद अभिनेता भी सहम जाए.इंडस्ट्री के ऐसे ही कलाकार के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जो किसी जमाने में ड्राइवर हुआ करते थे लेकिन आज वह फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं लगभग 3 दशकों से हिंदी सिनेमा में अपनी अदाकारी से योगदान दे रहे हैं जैकी श्रॉफ की जिन्होंने कि मेहनत और अदाकारी के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम कमाया इतना ही नहीं आज उनके बेटे भी उन्हीं की तरह काफी ज्यादा सफल है लेकिन क्या आपको पता है यहां तक पहुंचने से पहले उनके जीवन में बहुत से ऐसे पल भी आए थे.जिसे याद कर आज भी अभिनेता इमोशनल हो जाते हैं.

आज हम आपको जैकी श्रॉफ के जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी बातों से आपको अवगत कराते हैं.जिन से आप आज तक अनजान रहे होंगे.अभिनेता ने साल 1982 में आई फिल्म स्वामी दादा से बतौर लीड अभिनेता अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. वहीं उनकी किस्मत इतनी अच्छी रही कि उनकी पहली फिल्म है हिट साबित हुई और वे रातों रात ही सुपरस्टार की गिनती में आ गए.


जैकी श्रॉफ का पहली नजर में ही आयशा से बेइंतहा मोहब्बत हो गई लेकिन वह अपने प्यार का इजहार इसलिए नहीं कर पाए कि आयशा उम्र में काफी छोटी थी.लेकिन उनकी किस्मत में आयशा का साथ लिखा था.इसलिए वे एक बार और एक रेकॉर्डिंग के दौरान मिले जहां अभिनेता ने उनकी मदद की.और यहां से उनका प्यार और भी गहरा हो गया.

जहां एक और जैकी श्रॉफ आयशा से बेइंतहा मोहब्बत कर बैठे थे तो दूसरी और उनकी फिल्मी लाइफ भी पीक पर चल रही थी.और वे एक के बाद एक कई हिट फिल्मों में काम कर रहे थे.लेकिन इतने बड़े स्टार होने के बाद भी जैकी श्रॉफ ने साल 1987 में आयशा से उनके जन्मदिन के मौके पर शादी करली.और दोनों के दो बच्चे टाइगर और कृष्णा है.


जैकी श्रॉफ का जीवन में एक पल ऐसा भी आ गया था जब उनकी पत्नी आयशा ने इतना प्यार करने के बावजूद भी उनको धोखा दे दिया और 17 साल छोटे एक ट्रेनर एक्टर साहिल खान के साथ नाम जोड़ा गया.इतना ही नहीं आयशा ने 2009 में फिटनेस ट्रेनर साहिल के साथ अपना प्रोडक्शन हाउस खोला.आयशा और साहिल की खबर बहुत तेजी के साथ चारों तरफ फैल रही थी.लेकिन इस दौरान भी जैकी श्रॉफ ने अपनी पत्नी का साथ दिया.

आयशा ने साहिल को बताया था गे –

वहीं आयशा ने साहिल के खिलाफ पैसे न लौटाने, धोखाधड़ी और उनकी इमेज खराब करने का केस कर दिया था.साहिल के आरोपों पर आयशा श्रॉफ ने कहा था कि उनका साहिल से अफेयर कैसे हो सकता है जबकि साहिल गे हैं.आयशा ने बताया था कि उनकी और निगार खान की शादी टूटने की वजह भी यही थी.इतना ही नहीं बाद में यह मामला कोर्ट तक पहुंच गया था.खबरों की माने तो चल जा पूरा मामला तेजी से चर्चाओं में चल रहा था तो फिर बाद में जैकी श्रॉफ ने अभिनेता साहिल को समझाते हुए इस बात को आगे बढ़ने से रोक दिया.और इसके लिए उन्होंने पैसे भी दिए थे.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टाइगर श्रॉफ को भी साहिल नै ही ट्रेनिंग दी

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *