Breaking News
Home / खबर / कार खरीदने के लिए हेमा मालिनी के पास नहीं था एक भी रूपया ,तो शोरूम के मालिक से किया था ये समझौता

कार खरीदने के लिए हेमा मालिनी के पास नहीं था एक भी रूपया ,तो शोरूम के मालिक से किया था ये समझौता

दोस्तों हेमा मालिनी भारतीय सिनेमा जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, सोशल मीडिया पर आए दिन हेमा मालिनी की फोटो वायरल होती रहती हैं कभी उनके पति के साथ तो कभी उनकी बेटी और नातिन के साथ हेमा मालिनी अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताती हैं साथ ही वह मथुरा की सांसद भी हैं तो उन्हें सोशल लाइफ को भी मेंटेन रखना पड़ता है हेमा मालिनी को बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल का दर्जा दिया है,हेमा जी इतनी खूबसूरत आज भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं है.

हेमा मालिनी ने बॉलीवुड को एक से एक बेहतरीन कई फिल्में और डायलॉग दिए हैं, जिसके लोग अभी भी दीवाने हैं,, हेमा मालिनी ने अपने जीवन में सभी कुछ बहुत मेंटेन किया और आज उनको देखकर इतनी उम्र में भी उन्होंने अपने आप को और अपने घर को बहुत अच्छे से संभाल रखा है ।हेमा मालिनी आज भी फिल्में करती है लेकिन वह अब चुनिंदा फिल्में ही कर रही है लेकिन राजनीति में हेमा मालिनी पूरी तरह सक्रिय हैं आपको बता दें कि मालिनी यूपी के मथुरा में सांसद के पद पर कार्यरत हैं.

आज हम आपको हेमा जी के जीवन से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं जो काफी दिलचस्प है और कई लोगों को इसके बारे में मालूम भी नहीं होगा, जानते हैं आखिर क्या ख़ास है हेमा मालिनी के बारे में.यह किस्सा उस समय का है जब हेमा मालिनी ने फिल्मों में काम की शुरुआत की थी उस समय उन्होंने कोई फिल्म की तो नहीं थी लेकिन एक फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ साइन कर चुकी थी। हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी में बताया है कि वह एक मिडिल क्लास परिवार से हैं और उनके घर में गाड़ी के नाम पर मात्र एक साइकिल हुआ करती थी।

अगर उन्हें कहीं आना-जाना होता था तो ऐसे में परेशान होना आम बात थी। पब्लिक ट्रांसपोर्ट का ही यूज करना पड़ा था। लेकिन फिर उन्होंने कार खरीदने का फैसला किया, पर यह आसान नहीं था. हेमा मालिनी अपनी मां को लेकर गाड़ी खरीदने के लिए शोरूम चली गई थी। हेमा मालिनी ने एक कार पसंद की थी और उन्होंने उसे खरीद लिया था। पर कार के लिए जितनी रकम मांगी जा रही थी हेमा मालिनी के पास उससे 5 हजार रूपये कम थे।

 

ऐसे में हेमा को कार मिलना मुश्किल हो गया था लेकिन शोरूम के मालिक से बात करने पर बात बन गई थी।हेमा ने शोरूम के मालिक से बात की के कुछ समय बाद वह कार की पूरी कीमत चुका देंगे और शोरूम के मालिक ने भी उनकी बात को मान लिया और उन्हें काट देना आज भी हेमा मिलिनी जब उस किस्से का जिक्र करती है तो वह भी वहां के मालिक की तारीफ किए बिना नहीं रह पाती, शोरूम के मालिक ठाकुर भीम सिंह मथुरा से थे और हेमा भी इसी क्षेत्र से लोकसभा सांसद हैं।

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *