Breaking News
Home / बॉलीवुड / हेमा मालिनी के नाम आए एक खत को देखकर जब स्कूल के प्रिंसिपल का चढ़ गया था पारा,धर्मेंद्र की पत्नी को पड़ी थी खूब डांट….

हेमा मालिनी के नाम आए एक खत को देखकर जब स्कूल के प्रिंसिपल का चढ़ गया था पारा,धर्मेंद्र की पत्नी को पड़ी थी खूब डांट….

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत हसीन अदाकारा हेमा मालिनी जिन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया में ऐसी छाप छोड़ी है कि दर्शकों के दिलों पर आज भी राज करती है.एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने बहुत सी हिट फिल्मों में शानदार अभिनय किया है उनके अभीन्य उनकी एक्टिंग के लाखों फैंस हैं. हेमा मालिनी कई रियलिटी शो में भी नजर आती है बतौर जज. लेकिन काफी समय फिल्मी दुनिया से दूर किए हुए हैं और वह अब राजनीति में है. बीजेपी की पार्टी से है.

आज हम आपको एक्ट्रेस हेमा मालिनी के जीवन से जुड़े एक ऐसा किस्सा बताएंगे जो शायद ही आप लोग जानते हो. एक्ट्रेस हेमा मालिनी बचपन से ही भरतनाट्यम की अच्छी कलाकार हैं. उनके परफॉर्मेंस को देखकर ही उनको बॉलीवुड में अभिनय का मौका मिला था. हेमा मालिनी की मां को बचपन से ही भरतनाट्यम सिखाना चाहती थी क्योंकि उनका यह सपना था इसलिए उनकी मां उन्हें दिल्ली से चेन्नई ले आई थी ताकि हेमा भरतनाट्यम की अच्छी शिक्षा ले सकें.

लेकिन एक बार ऐसा हुआ भरतनाट्यम के चक्कर में हेमा को स्कूल में डांट पड़ गई थी वह भी उनके प्रिंसिपल के द्वारा एक ख़त स्कूल में ऐसा आया था जिसे देखकर प्रिंसिपल का गुस्सा सातवें आसमान पर था. तो आइए हम आपको बताएंगे क्या था यह पूरा मामला. हेमा मालिनी मथुरा से बीजेपी की सांसद है, और एक इंटरनैशनल भरतनाट्यम डांसर भी हैं.आपको बता दें एक्ट्रेस हेमा मालिनी अपनी मां के साथ चेन्नई में भरतनाट्यम के डांस की शिक्षा के लिए रहने गई थी.वहां वह बचपन से मैं ही भरतनाट्यम के स्टेज शो करती थी और काफी परफेक्ट हो गई थी उनके डांस को देखकर लोग हैरान हो जाते थे और बहुत से फैन भी बन गए थे.

एक इंटरव्यू के दौरान हेमा मालिनी ने बताया था उनके डांस शो को देखने के बाद एक व्यक्ति इतना ज्यादा प्रभावित हुआ उनके डांस परफॉर्मेंस से की एक दिन जब वह स्कूल में थी तो वह पियून को एक पत्र देकर चला गया यह बोलकर कि यह हेमा मालिनी को दे देना वह खत पिओन ने प्रिंसिपल को जाकर दे दिया. प्रिंसिपल ने हेमा मालिनी को बुलाया प्रिंसिपल का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था और उन्होंने ख़त बिना पढ़े ही हेमा मालिनी को देते हुए कहा अपनी मां को जाकर दिखाओ इस खत को.एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने बताया कि वह करीब 14 वर्ष की थी और वह युवक स्कूल पहुंचकर गेट पर गांर्ड को उनके नाम का एक पत्र दिया और चला गया.

गार्ड प्रिंसिपल के पास पहुंच गया और गलतफहमी हो गई प्रिंसिपल को लगा किसी ने उनके लिए प्रेम पत्र भेजा है बिना खत खोले ही प्रिंसिपल ने उनकी खूब ज्यादा डांट लगाई.हेमा ने बताया था कि वह कुछ समझ नहीं पा रही थी. प्रिंसिपल ने उनसे कहा था कि वह यह पत्र ले जाकर अपनी मां को दिखाएं.हेमा रोती हुई घर पहुंची और मां को पत्र देकर सारी बात बताई है. हेमा की मां ने जब पूरा ख़त पड़ा तो वह हंसी और खूब खुश हुई उन्होंने हेमा को बताया कि यह तो उनके किसी फैन का ख़त है.मां ने बताया था कि उनकी डांस परफॉर्मेंस से खुश होकर उस शख्स ने उन्हें प्रशंसा की चिट्ठी लिखी है.

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/janasatta-epaper-jsatta/hema+malini+ke+nam+aae+ek+khat+ko+dekhakar+jab+skul+ke+prinsipal+chadh+gaya+tha+para+dharmendr+ki+patni+ko+padi+thi+khub+dant-newsid-n297972902?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *