Bollywood

राहुल गाँधी को डेट करना चाहती थी सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान ,एक्ट्रेस ने सब के सामने बताई थी सच्चाई

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के सितारे अपने फैंस के लिए काफी ज्यादा खास होते हैं.अपने चहेते सितारों की जिंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात जान्ने के लिए इच्छुक होते हैं. वही बॉलीवुड अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनकी जिंदगी में उनके प्यार के रूप में कई लोग आए.लेकिन जिसके साथ किस्मत जुड़ी थी वही उनका असली जीवन साथी बना है.जी हां हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री करीना कपूर की जिन्होंने वर्ष 2012 में एक्टर सैफ अली खान के साथ शादी की थी.

आपको बता दें सैफ अली खान से शादी करने से पहले करीना कपूर का नाम बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के साथ जुड़ चुका था. लेकिन ऐसी खबरें हैं एक समय वह शाहिद कपूर के साथ शादी करने को तैयार भी थी. लेकिन हम आपको उनकी जिंदगी के जुड़े उस किस्से को बयां करेंगे.उस रिश्ते के बारे में बात करेंगे आप लोग शायद ही जानते हो.

 

आपको बता दें एक समय ऐसा था जब एक्ट्रेस करीना कपूर कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी के साथ प्यार में पड़ गई थी.उनके साथ शादी तक करना चाहती थी. बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर 10 वर्ष से सैफ अली खान की पत्नी है. हाल ही में करीना कपूर ने अपने जीवन से जुड़ी एक बड़ी बात का खुलासा किया है.करीना कपूर ने कभी भी शाहिद कपूर के साथ रिश्ते में होने की बात क़ुबूल नहीं की. लेकिन उन्होंने अपने और राहुल गांधी के साथ रिश्ते को खुद बयां किया है.

 

जानकारी के लिए बता दें एक समय में करीना कपूर कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी को डेट करना चाहती थी. इतना ही नहीं उनके प्यार में इस कदर पागल थी राहुल गांधी के लिए पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के लिए भी तैयार थी.

 

एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में अपने एक अजीबोगरीब शौक के बारे में भी खुलासा किया. सिमी ग्रेवाल के चैट शो में करीना कपूर ने खुलकर बात करते हुए अपने कई रिश्तो को उजागर किया. उन्होंने बताया जब वह फिल्मो में नई-नई थी.तब उन्हें बॉलीवुड के फिल्म का कोई भी हीरो पसंद नहीं आता था. उन्होंने बताया उस समय वह कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी को डेट करना चाहती थी.इतना ही नहीं उन्होंने बताया जब उन्हें पता चला और राहुल गांधी को डेट करने के लिए उन्हें पॉलिटिक्स ज्वाइन करना पड़ेगी. तब उन्होंने मन बना लिया था बॉलीवुड की फिल्मों को छोड़कर वह पॉलिटिक्स ज्वाइन कर लेंगी.लेकिन करीना कपूर की ख्वाहिश कभी पूरी नहीं हो सकी. उन्होंने वर्ष 2012 में सैफ अली खान के साथ शादी कर ली और राहुल गांधी आज तक कुंवारे हैं.

 

To Top