Breaking News
Home / बॉलीवुड / जब नीना गुप्ता ने मसाबा से कहा उनके पिता विवियन रिचर्ड्स नहीं family.man टूट गया था बेटी का दिल…

जब नीना गुप्ता ने मसाबा से कहा उनके पिता विवियन रिचर्ड्स नहीं family.man टूट गया था बेटी का दिल…

फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री नीना गुप्ता 80 के दशक में क्रिकेटर विवियन रिचर्ड से प्यार करती थी. और उनके साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. पर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स ने अभिनेत्री नीना गुप्ता से शादी नहीं की. जब दीना गुप्ता विवेन रिचर्ड के साथ रिलेशनशिप में थी तो उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया. नीना गुप्ता ने अपनी बेटी मसाबा की अकेले ही परवरिश की है. कुछ समय पहले ही नीना गुप्ता की किताब “सच कहूं तो ” रिलीज हुई है,और यह किताब उनके जीवन पर आधारित है. इस किताब में उन्होंने विवियन रिचर्ड के बारे में लिखा है.


और लिखा है कि मैंने अपनी बेटी को बहुत ही मुश्किल हालातों में पाला है.विवियन रिचर्ड्स कभी भी हिसाब से मिलने के लिए नहीं आते थे. और फोन पर भी बात नहीं किया करते थे.
जब मसाबा 20 साल की हुई. जब पहली बार वह अपने पिता विवियन रिचर्ड्स से मिली. विवियन रिचर्ड्स मसाबा को जन्मदिन के मौके पर फोन किया करते थे. एक बार तो उन्होंने 3 साल तक फोन ही नहीं किया. इस बात से मसाबा हमेशा दुखी रहती थी.


लेकिन जैसे-जैसे मसाबा बड़ी होने लगी. वह समझ चुकी थी. की विवियन रिचर्ड्स उनसे प्यार नहीं करते. जब मसाबा छोटी थी. तो अपने पिता के बारे में मुझसे पूछती थी. लेकिन मैं इस बात को समझाने में असमर्थ थी. इस सवाल का जवाब मेरे पास नहीं था. मसाबा बड़ी होने लगी तब मैंने उन्हें विवियन रिचर्ड के बारे में बताया, और समझाया कि वह हमारी परवाह बिल्कुल भी नहीं करते. इस बात को सुनकर मसाबा पूरी तरह से टूट गई .. मैं अपने पिता विवयन रिचर्ड से मिलने की बहुत कोशिश भी की.पर उनसे मिलना है इतना आसान भी नहीं था.


अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अपनी बुक रिलीज की, उस समय इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि मैंने 5 सालों तक विवियन रिचर्ड्स से बात नहीं की. जब मैं मसाबा स्कूल में थी. मसाबा के पिता विवियन रिचर्ड्स से मिलने वाले थे. इस बात से मसाबा बहुत ही खुश थी. और उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रही थी कि जब वह पहली बार अपने पिता से मिलेगी. पर मसाबा की स्कूल की वजह से हमें ट्रिप कैंसिल करना पड़ा. जब मैंने यह बात रिचर्ड को बताई. तब वे सोचने लगे कि हम उनसे मिलने के लिए बिल्कुल भी खुश नहीं है. और फोन पर ही गुस्सा करने लगे. इस कारण से मैंने रिचर्ड से 5 साल कोई बात नहीं की.


अभिनेत्री नीना गुप्ता कैरियर की बात करें तो, टीवी जगत और फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए बहुत मेहनत की है. अभिनेत्री को फिल्म वो छोकरी मैं बेस्ट सपोर्टिंग अभिनेत्री के लिए फिल्म फेयर पुरस्कार मिला. नीना गुप्ता की साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म बधाई हो. बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. इसी के साथ अभिनेत्री नीना गुप्ता कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.


जैसे कि मुल्क, मेरी बीवी का जवाब नहीं, नजर, खलनायक, अंगार, बलवान, सूरज का सातवां घोड़ा और दुश्मनी. फिल्म खलनायक में नीना गुप्ता माधुरी दीक्षित का सुपरहिट गाना “चोली के पीछे” अभिनय करते नजर आ चुकी है. इसी के साथ नीना गुप्ता आज कई फिल्मों को प्रोड्यूस भी करती हैं. नीना गुप्ता की बेटी एक पॉपुलर फैशन डिजाइनर है.

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *