Breaking News
Home / मनोरंजन / ” गुत्थी” के किरदार की वजह से बेटे को होना पड़ा था अपमानित,सुनील ग्रोवर को लड़की बनने से कर दिया था मना……

” गुत्थी” के किरदार की वजह से बेटे को होना पड़ा था अपमानित,सुनील ग्रोवर को लड़की बनने से कर दिया था मना……

टीवी दुनिया के फेमस शो द कपिल शर्मा कॉमेडियन शो जो के दर्शकों की पहली पसंद है गुत्थी का किरदार सारे किरदारों में सबसे ज्यादा चर्चित किरदार है,  गुत्थी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर भी गुत्थी का किरदार निभाने के कारण ही बहुत ज्यादा पसंदीदा कलाकार बन गए. एक्टर सुनील ग्रोवर का यह किरदार गुत्थी बहुत ज्यादा हसाता है दर्शकों को उसके डायलॉग उसका बोलने का तरीका सब बहुत ही मन को लुभाने वाला है. लेकिन सुनील ग्रोवर के बेटे को उनके लड़की बनने के और गुत्थी के इस किरदार से काफी परेशानी है और उन्होंने अपने पिता को इस किरदार को निभाने से भी मना कर दिया है.

तो आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.बुद्धि के इस किरदार के कारण उनके बेटे की ओर ज्यादा हंसी उड़ाई गई थी बेटे मोहन ने महिला किरदार करने से सुनील ग्रोवर को मना कर दिया था.लेकिन सुनील ग्रोवर ने कहा था कि उन्हें गर्व महसूस होता है.

लोगों को रिंकू भाभी और गुत्थी को लेकर जितना ज्यादा चाव था वैसा बहुत कम देखा गया इनको आता ही नहीं, जिंदगी बर्बाद हो गया जैसे डायलॉग से द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवरने गुत्थी और रिंकू देवी के किरदारों से लोगों को खूब ज्यादा मनोरंजन किया लेकिन इस महिला किरदार के कारण से सुनील ग्रोवर के बेटे मोहन को अपमानित होना पड़ा था,उसकी खूब हंसी मजाक उड़ाई गई थी इस बात को सुनील ग्रोवर ने अपने एक इंटरव्यू में किया था.

सुनील ग्रोवर ने बताया था कि एक बार उनके बेटे की हो हंसी उड़ाई गई थी जिसके बाद उसने परेशान होकर अपने पापा को महिला कर दान करने से मना कर दिया था सुनील ग्रोवर ने बताया कि 6 साल का मेरा बेटा मोहन है. आज से दो-तीन साल पहले जब गुत्थी  बहुत हिट था तो उसको कुछ लड़के बिल्डिंग में चिरहाते थे चिरहाते हुए कहते थे तेरे पापा तो लड़की बनते हैं.

बेटे ने लड़की बनने से सुनील ग्रोवर को मना कर दिया. सुनील ग्रोवर ने इंटरव्यू में आगे बताया वह इन बातों से परेशान हो जाता था एक दिन मेरे पास आया और लड़की बनने से मना कर दिया. मेरे बेटे ने कहा पापा वह लड़की वाला मत किया करो.सुनील ग्रोवर ने वजह पूछी बेटे ने बस कहा कि नहीं मत किया करो.सुनील ग्रोवर ने बिल्डिंग में पता लगाया तो पता चला कि कुछ लड़कों ने उससे कुछ कहा है बेटे को सुनील ग्रोवर ने ऐसे समझाया अपने बेटे को एक मॉल ले गए सुनील ग्रोवर ने बताया कि मॉल में गुत्थी  को देखकर लोगों की वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और वह मेरे साथ फोटो खिंचवाने लगे सुनील ने बताया कि वह स्माल की घटना से उसे कहीं न कहीं एहसास हुआ तो मैंने उससे कहा कि इतने सारे लोगों के चेहरे पर हम लोग हंसी लाते हैं यह अच्छी चीज है.

महिला किरदार निभाने पर गर्व महसूस होता है सुनील ग्रोवर…

महिला किरदार निभाने को लेकर सुनील ग्रोवर का यह मानना है कि उन्हें गर्व महसूस होता है. कॉमेडियन बनना बहुत मुश्किल होता है और इससे भी मुश्किल होता है लोगों को हंसाना और हंसाना पुणे का काम होता है.तो मुझे लगता है कि कॉमेडियन संत के आस पास होता है. सुनील ग्रोवर ने कहा कि उन्हें टीवी करके बहुत मजा आता है.सुनील ग्रोवर अपने कॉमेडी रोल गुत्थी से बहुत ज्यादा गर्व महसूस करते हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *