बॉलीवुड (Bollywood)

पैसों के लिए बूढ़े से कर ली शादी, जूही चावला को सुनने पड़े थे ऐसे ताने, मगर सच्चाई कुछ और….

फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री जूही चावला को कौन नहीं जानता. इंडिया विजेता जूही चावला ने अपने दमदार अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.आज हम आपको शादी कल के जरिए जूही चावला के पति के बारे में बताने जा रहे हैं. साल 1995 में अभिनेत्री जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की. लेकिन जूही चावला ने अपनी शादी को 6 साल तक सभी से छुपाए रखा. जब लोगों को उनकी शादी के बारे में पता चला. तों अलग-अलग तरह की बातें बनाने लगी. लोगों ने यहां तक जूही चावला को कह दिया था. उन्होंने पैसों के लिए एक बूढ़े से शादी की है.

जूही चावला को यह बात पहले से ही पता थी. जब लोगों को उनकी शादी के बारे में पता चलेगा तो इसी तरह की बातें होंगी. इसलिए उन्होंने अपनी शादी के बारे में सभी से कई सालों तक छुपाए रखा. जय मेहता ने जूही चावला से 33 साल की उम्र में शादी की. जय मेहता की यह दूसरी शादी है.जय मेहता की पहली पत्नी का निधन एक एरोप्लेन हादसे के कारण हो गया था. जय मेहता ने जूही चावला को इमोशनली बहुत सपोर्ट किया,

जब जूही की मां का निधन हो गया तो जय जूही का सहारा बने. इसी कारण इन दोनों की नजदीकीया बढ़ती गई. और अंत में इन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. जब लोगों ने जूही चावला की शादी की तस्वीरें देखें, तब उन्हें तानों का सामना करना पड़ा. लोगों ने कहा जय मेहता के सर पर तो बाल ही नहीं है. और पैसों के लिए जूही चावला ने एक बूढ़े से शादी कर ली. यह सभी बातें लोग जूही चावला ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया.

आप सभी को पता है कि जूही चावला फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी हस्ती है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में दौलत के साथ शोहरत कमाई है. जूही चावला में 1984 में मिस इंडिया का खिताब हासिल किया है. और इसी के साथ वह फिल्मों को प्रोड्यूस भी करती हैं. बॉलीवुड की अतिरिक्त जूही चावला तमिल, कन्नड़, तेलुगू, मलयालम और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अभी जूही चावला अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं, जूही चावला के दो बच्चे भी हैं. अर्जुन मेहता और जहांवी मेहता.


आपको बता दें जूही चावला और उनके पति जय मेहता इंडियन प्रीमियर लीग कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक हैं. अपने करियर में जूही चावला ने कई सुपरहिट फिल्में दी है. कयामत से कयामत तक, डर, यस बॉस, मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी, आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया , सन ऑफ सरदार, दीवार, दोस्ती, इश्क, एक रिश्ता, गुलाब गैंग, दिल विल प्यार व्यार, झूठ बोले कौवा काटे. जूही चावला को गाने गानों का बहुत शौक है. इसलिए उन्होंने क्लासिकल सिंगिंग की ट्रेनिंग भी ले रखी है. यह बात शायद बहुत ही कम लोगों को पता होगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top