Breaking News
Home / बॉलीवुड / सेलेब्स जिनकी शादी में पीएम से लेकर सीएम तक ने की शिरकत, खूब हुई थी चर्चा

सेलेब्स जिनकी शादी में पीएम से लेकर सीएम तक ने की शिरकत, खूब हुई थी चर्चा

सिनेमा जगत की मशहूर अदाकारा एक्ट्रेस कंगना रनौत के बारे में तो आप अवश्य जानते होंगे.अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली कंगना के घर इन दिनों उनके दोनों भाईयों करण और अक्षत की शादी को लेकर जश्न का माहौल जारी है.जहां पिछले कुछ दिनों पहले करण की शादी हुई वहीं जल्द ही नवंबर में अक्षत की शादी होने जा रही है. और इस शादी के लिए खुद एक्ट्रेस कंगना हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कार्ड देने पहुंचीं है.अब कंगना के भाई अक्षत की शादी में मुख्यमंत्री आएंगे या नहीं ये तो आने वाला समय ही बता सकता है पर बॉलीवुड में कई ऐसी शाद‍ियां हो चुकी है जिसमें मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है,चलिए बताते हैं इन शादीयों के बारे में.

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश की शादी में पीएम मोदी-

आपको बता दें पीएम मोदी,शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश की शादी में गए थे. दरअसल शादी 2015 में हुई थी.सोनाक्षी सिन्हा ने वेड‍िंग की फोटोज ट्वीट भी किए थे और पीएम मोदी को इस खास मौके पर आने के लिए उनका आभार जताते हुए पोस्ट भी लिखा था.

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी में सीएम-नेता-

सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी पिछले साल फरवरी में हुई थी.इस शादी में तमिलनाडू के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी से लेकर डिप्टी सीएम पनीरसेल्वम,डीएमके प्रेस‍िडेंट एमके स्टाल‍िन जैसे बड़े-बड़े राजनेता भी शरीक हुए थे-

नुसरत जहां-न‍िख‍िल जैन के वेड‍िंग रिसेप्शन में सीएम ममता बनर्जी-

याद हो एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पिछले साल जुलाई में बिजनेसमैन निख‍िल जैन से तुर्की में शादी की थी.विदेश में शादी के बाद उन्होंने अपने शहर कोलकाता में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था जिसमें पश्च‍िम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी आई थी.

अरमान जैन के वेड‍िंग रिसेप्शन में सीएम उद्धव ठाकरे-

एक्टर रणवीर कपूर और करीना कपूर के कज‍िन अरमान जैन की शादी में जहां बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा दिखा था,वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी उनकी वेड‍िंग रिसेप्शन में शामिल हुए थे

प्रियंका-न‍िक जोनस के वेड‍िंग र‍िसेप्शन में पीएम मोदी-

आपको याद हो पीएम मोदी ने प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस की वेड‍िंग रिसेप्शन में भी श‍िरकत की थी.यह कार्यक्रम नई दिल्ली में आयोजित किया गया था.रिसेप्शन से कपल संग पीएम मोदी की तस्वीरों ने खूब चर्चा बटोरी थी.इनकी फोटोज जमकर वायरल हुई थी

विकास कालांतरी के वेड‍िंग र‍िसेप्शन में पूर्व सीएम पृथ्वीराज चव्हाण-

दरअसल एक्टर विकास कालांतरी और प्र‍ियंका छ‍िब्बर की शादी में पूर्व सीएम पृथ्वीराज चव्हाण ने शि‍रकत की थी.2012 में पृथ्वीराज चव्हाण महाराष्ट्र के सीएम पद पर कार्यरत थे.नवव‍िवाहित जोड़े को फूलों का गुलदस्ता देते उनकी तस्वीर खूब सुर्खियों में छाई रही थी.

अनुष्का-व‍िराट के वेड‍िंग र‍िसेप्शन में पीएम मोदी-

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने भले ही इटली में सीक्रेट वेड‍िंग की थी लेक‍िन अपने देश में भी वे ग्रैंड रिसेप्शंस देने से पीछे नहीं हटे थे. इनमें देश के नामचीन हस्ती तो शामिल हुए ही लेक‍िन पीएम मोदी के आने से इसकी रौनक चार गुना बढ़ गई थी.दिल्ली में आयोजित उनके वेड‍िंग रिसेप्शन में पीएम मोदी शामिल हुए थे.इसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी.और फैन्स को बेहद पसंद भी आई थी.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *