Breaking News
Home / Uncategorized / जब राजकुमार ने गोविंदा को किया था अपमानित. गिफ्ट की हुई शर्ट से पोंछ ली थी नाक……

जब राजकुमार ने गोविंदा को किया था अपमानित. गिफ्ट की हुई शर्ट से पोंछ ली थी नाक……

आज हम आपको बताएंगे गोविंदा की बेइज्जती के बारे में.हिंदी सिनेमा के धांसू और मशहूर एक्टर राजकुमार अपनी डायलॉग डिलीवरी और खास अपने स्टाइल के लिए जाने माने जाते थे.वह बिल्कुल राजा वाली लाइफ जीते थे.उनका बातचीत करने का स्टाइल पहनावा और जूते बिल्कुल अलग हटके हुआ करते थे.राजकुमार एक बेबाक एक्टर हुआ करते थे. जो उनके दिल और मन में होता था वह उनकी जुबां पर भी होता था. किसी की कही हुई बात बुरी लगती थी. तो उन्हें डांट और फटकार देते थे.

वही आपको बतादे कोई नहीं जानता था कि वह कब और किस की बेजती करने वाले हैं. राजकुमार से लोग सोच समझ कर बात किया करते थे. राजकुमार पर यह आरोप भी लगते थे. कि वह अपने सहयोगी कलाकारों की बेजती करने में देर नहीं करते. ऐसा कुछ एक्टर गोविंदा के साथ भी हुआ था.आपको बता दें यह साल 1988 की है.जब गोविंदा को सुपरस्टार राजकुमार के साथ काम करने के लिए मौका मिला. गोविंदा उस समय इंडस्ट्री में शुरुआती दौर में थे.गोविंदा और राजकुमार एक साथ काम कर रहे थे.फिल्म का नाम था जंगबाज.एक दिन फिल्म के सेट पर राजकुमार बैठे हुए थे.

वही आपको एक बार की एक बात बताते है,गोविंदा ने सेट पर सबसे पहले राज कुमार से बातचीत की. गोविंदा को ऊपर से नीचे तक देखने के बाद राजकुमार ने कहा तुम्हारी शर्ट बहुत अच्छी लग रही है. यह सुनकर गोविंदा बहुत ज्यादा खुश हुए. मेकअप रूम में चले गए और शर्ट उतारी. उस उतरी हुई शर्ट को उन्होंने गिफ्ट के तौर पर राजकुमार को दे दि.कुछ दिनों के बाद गोविंदा सेट पर पहुंचे तो देखते हैं.कि जिस शर्ट को उन्होंने इतने प्यार से राजकुमार को गिफ्ट के तौर पर दिया था.उस शर्ट का उन्होंने रुमाल बना लिया.और उससे अपनी नाक साफ करने मैं काम लेने लगे.यह देखकर गोविंदा हैरान परेशान हो गए.और उन्हें बहुत दुख भी हुआ था.

b

वही आपको बतादे सबके भाईजान सलमान खान हज़ारो दिलो की दड़कन सलमान खान भी राजकुमार के गुस्से का शिकार बने थे. आपको बता दे 1989 में सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म मैने प्यार किया बहुत हिट हुई थी. और उस की सक्सेस पार्टी रखी गई थी. पार्टी में काफी लोग आए थे.और फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने राजकुमार को भी पार्टी में बुलाया था.इस पार्टी के द्वारा राजकुमार फिल्म के सारे एक्टर्स से मिलने की इच्छा रखी. और फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को खुद राजकुमार से मिलवाया था. यह पहली बार था जब सलमान खान राजकुमार से मिल रहे थे.

सलमान खान जब राजकुमार से मिले तो. उन्होंने राजकुमार से पूछा कि आप कौन हैं.भाई जान की बात सुनते ही राजकुमार को गुस्सा आ गया.और उन्होंने सलमान खान को बोलते हुए कहा कि यह बात तुम अपने अब्बा से जाकर पूछो कि मैं कौन हूं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *