Breaking News
Home / बॉलीवुड / करीना कपूर की फीस भरने के लिए कड़ी मेहनत करते थे, पापा रणधीर कपूर कहां आज के एक्टर्स से होती है जलन…..

करीना कपूर की फीस भरने के लिए कड़ी मेहनत करते थे, पापा रणधीर कपूर कहां आज के एक्टर्स से होती है जलन…..

आज हम आपसे से बात करेंगे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की मशहूर हस्ती रणबीर कपूर के बारे में कपूर खानदान में कोई भी पहचान का मोहताज नहीं है बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय से काफी शोहरत और इज्जत कमाई है. कपूर खानदान की फैन फॉलोइंग भी लाखों में है कपूर खानदान के सभी परिवार के सदस्य फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं.

फैंस को इनका अभिनय काफी पसंद आता है वही एक्टर रणधीर कपूर ने भी बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय से काफी नाम कमाया है.लेकिन दुर्भाग्यवश उनको इतनी सफलता नहीं मिल सकी जितनी कपूर खानदान के और सदस्यों को बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में मिल पाई है. एक्टर रणबीर कपूर ने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में काफी कड़ी मेहनत और लगन से अभिनय किया है और उनके अभिनय को काफी सराहा भी गया है.

रणधीर कपूर ने 1970 के दशक में बॉलीवुड फिल्मेी दुनिया में अभिनय करके अपनी खास पहचान बनाई. 1970 से ही रणधीर कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. लेकिन दुर्भाग्यवश रणबीर कपूर का भाग्य फिल्मी दुनिया में ज्यादा सफल नहीं रहा और उन्होंने जल्द ही अभिनय की दुनिया छोड़ दी कुछ दिनों पहले ही एक्टर रणधीर कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया कि उन्हें आजकल के सितारों को देखकर जलन होती है.


रणबीर कपूर ने अपने इंटरव्यू में इस जलन का कारण भी बताया कि उन्हें आजकल के एक्टर्स को देख क्यों जलन होती है क्योंकि एक्टर्स के कमाई का जरिया सिर्फ फिल्मों में एक्टिंग ही नहीं. रणबीर कपूर ने कहा कि कैसे उन्होंने अपने परिवार पत्नी बबीता,बेटी करिश्मा और करीना की देखभाल की पैसों से हमेशा सपोर्ट किया यह वही पैसे हुआ करते थे क्यों उन्होंने अपने फिल्मी करियर से कमाई किए थे.


वर्ल्ड 2014 में रेडी के साथ एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर रणबीर कपूर ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि किस तरह उन्हें आज के अभिनेताओं की तुलना में अपने परिवार को चलाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती थी  दिग्गज अभिनेता ने कहा ” काश आज मैं जवान होता आजकल के अभिनेता कितना सारा पैसा कमाते हैं हमने पैसा कमाने के लिए बहुत मेहनत की मेरे बच्चों की ट्यूशन फीस मेरे बिजली के बिल, बबीता के खर्चे मेरी स्काच सभी का भुगतान उस पैसे से किया गया था जो मैंने फिल्मों में अभिनय से कमाया दिन रात मेहनत करके.

रणधीर कपूर ने आगे कहा आज के सितारे बहुत चूज़ी हो गए हैं वह साल में केवल एक फिल्म करते हैं ऐसा इसलिए है क्योंकि वह एंडोर्समेंट इवेंट्स और अन्य तरीकों से भी कमाई करते हैं. हम साल  में सिर्फ एक फिल्म नहीं कर सकते थे अगर हम काम नहीं करते तो हमारे पास घर चलाने और अपने बिलों का भुगतान करने के लिए पैसे नहीं होते.आपको बतादे कुछ समय पहले हिंदुस्तान टाइम के साथ बातचीत में रणधीर कपूर ने अपनी असफल शादीशुदा जीवन के पीछे के भी कारण के बारे में खुलकर बातचीत की थी उन्होंने बताया था कि उनकी पत्नी बबीता ने पाया कि मैं एक खौफनाक आदमी था जो बहुत पीता था और देर से घर आता था जो उसे पसंद नहीं था और मैं उस तरह से नहीं जीना चाहता था जैसा वह चाहती थी और वह मुझे वैसे ही स्वीकार नहीं कर सकती थी जैसे मैं हूं.लेकिन हमारी लव मैरिज थी हमारे पास देखभाल करने के लिए दो प्यारे बच्चे थे. बबीता ने उन्हें बेहतरीन तरीके से पाला और उन्होंने अपने करियर में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया मैं एक पिता के रूप में और क्या मांग सकता था.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *