Breaking News
Home / बॉलीवुड / जब फिल्में छोड़ ऋषिकेश चले गए Sanjay Mishra, ढाबे में ऑमलेट बनाने लगे थे..

जब फिल्में छोड़ ऋषिकेश चले गए Sanjay Mishra, ढाबे में ऑमलेट बनाने लगे थे..

दोस्तों समय बहुत बलवान होता है और जब वह करवट लेता है तो इंसान अपनी जिंदगी में हर वह काम करता है जो वह करना नहीं चाहता, हर इंसान का दिन ऐसा समय आता है जब वह सोचने समझने की शक्ति पर विराम लगा देता है और जो हो रहा है उसे होने देता है, आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसे ही एक्टर की कहानी बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी लाइफ में बहुत स्ट्रगल किया, और उनके जीवन में ऐसा समय भी आया जब उन्होंने ठेले पर आमलेट बेचे और कप धोये.

एक्टर संजय मिश्रा 6 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. संजय मिश्रा ने 1995 में अपने एक्ट‍िंग कर‍ियर की शुरुआत की थी, पर उन्हें हमेशा सपोर्ट‍िंग रोल ही मिले. और संजय मिश्रा ने भी कभी यह नहीं सोचा कि वह इससे आगे बढ़े और सुपरस्टार की दौड़ में खड़े हो क्योंकि उन्हें अपने काम मैं संतुष्टि है, संजय मिश्रा ने अपने जीवन में बहुत कठिन समय देखा है जब वह बॉलीवुड में आए और अभी नया रोल मिलने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे तो ऐसे में उन्हें एक गंभीर बीमारी हो गई थी और उन्होंने इससे पहले अपने पिता को भी खो दिया था जिसके चलते वह काफी टूट गए थे.

संजय मिश्रा ने एक इंटरव्यू में बताया वह एक अलग समय था. मुझे इंडस्ट्री से कोई श‍िकायत नहीं थी. मुझे अपनी जिंदगी से श‍िकायत थी. मेरे पिता का देहांत हो गया था और मैं एक बीमारी से जूझ रहा था, डॉक्टर ने मेरे पेट से पस निकाली थी और मैं अपने पिता को भी खो चुका था जिसके चलते मैं टूट सा गया था और वह समय था जब मैंने ऋषिकेश जाने का फैसला लिया,किसी के जाने के बाद गंगा के किनारे एक आमलेट के ढाबे पर में लग गया वहां के मालिक ने कहा रोज 50 कप धोने होंगे जिसका तुम्हें ₹150 मिलेगा,


उस समय मुझे एहसास हुआ कि मुझे जीने के लिए इससे ज्यादा पैसे चाहिए, उस समय संजय मिश्रा के जीवन में काफी उथल-पुथल चल रही थी जहां एक तरफ मा उन्हें घर बुलाती थी, वही ढाबे पे काम करते हुए कई लोगों ने उन्हें पहचान लिया कि मैं फिल्मों में काम करता हूं इसके बाद लोग उनके ऑटोग्राफ फोटो लेने लगे, इन सब परेशानियों के बीच एक दिन मेरे पास रोहित शेट्टी का कॉल आया और उन्होंने और ऑल द बेस्ट मेन रोल ऑफर किया, रोहित शेट्टी का ऑफर कोई छोटा ऑफर नहीं था संजय मिश्रा ने तुरंत मुंबई जाने का फैसला किया और इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा, और एक के बाद एक कई फिल्मों में काम किया और आज वह ने बॉलीवुड में अपने लिए खास जगह बना ली है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *