Breaking News
Home / बॉलीवुड / जब शाहरुख खान बेटी से किया वादा निभाने में रहे थे नाकामयाब, सुहाना ने लगा दी थी क्लास….

जब शाहरुख खान बेटी से किया वादा निभाने में रहे थे नाकामयाब, सुहाना ने लगा दी थी क्लास….

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के बादशाह यानी किंग खान यानी के शाहरुख खान रोमांस किंग से मशहूर बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में जिनका नाम सुनते ही हजारों दिलों की धड़कन बढ़ जाती हैं।और अगर हम बात करें तो शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग करोड़ो की तादाद में है। आपको बता दें शाहरुख खान की बेटी सुहाना हमेशा लाइमलाइट का हिस्सा रहती हैं। आपको बता दे अभी सोना खान बॉलीवुड फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन फिर भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

 

आपको बता दें इस बार सुहाना खान अपने पापा के साथ कोई बात को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. आपको बता दें शाहरुख खान की सिगरेट पीने की बुरी लत से उनकी बेटी सुहाना खान बहुत परेशान रहती हैं. और कई बार शाहरुख खान अपनी बेटी से सिगरेट पीने को लेकर डांट भी खाते रहते हैं।

आपको बता दें यह उस समय की बात है जब शाहरुख खान अपनी फिल्म रावण के प्रमोशन में बहुत अधिक व्यस्त थे.उसी के दौरान शाहरुख ने बताया था कि उन्होंने सोहाना से धूम्रपान न करने का वादा किया था।लेकिन आदत से मजबूर वे ऐसा करने में नाकामयाब रहे और सुहाना ने उन्हे अपना वादा तोड़ने पर खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

वहीं आपको बता दें इवेंट के दौरान भी शाहरुख ने बताया कि यह शर्मनाक है.कि हम फिल्मों में धूम्रपान नहीं करने की सलाह देते हैं। लेकिन असल जिंदगी में खुद ही इसका पालन नहीं करते हैं।वाकई इसे छोड़ना चाहता हूं लेकिन मुझे इसके लिए समय नहीं मिल पा रहा है.

आपको बता दें शाहरुख आगे कहते हैं इस आदत को छोड़ने के लिए पर्याप्त समय चाहिए होता है.आज मेरी बेटी ने मुझसे पूछा कि आपने कहा था कि आप स्मोकिंग करना छोड़ देंगे,लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि मैंने सिगरेट की संख्या कम कर दी है.दिन में छह सात बार ही सिगरेट पीता हूं मैं कोशिश कर रहा हूं कि इस संख्या को और कम कर सकूं।आपको बता दें शाहरुख खान ने वर्ष 2017 में एक इंटरव्यू देते हुए कहा था कि मैं सोशल नेटवर्किंग की तरह सिर्फ सोशल स्मोकर ही बने,लेकिन ऐसा लगता नहीं कि शाहरुख कि यह योजना काम आए. क्योंकि वर्ष 2020 में उनके फैन ने उनसे स्मोकिंग छोड़ने को लेकर एक प्रश्न किया था जिस पर वह कहते हैं मेरे दोस्त आप इसका जवाब लेने के लिए गलत आदमी से सलाह ले रहे हैं. मैं खुद अभी इसी कोशिश में लगा हुआ हूं।वहीं अगर हम शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं।वहीं फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ भी टाइगर सीरीज के किरदार ज़ोया और टाइगर के रूप में कैमियो करते नजर आएंगे.

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/amar+ujala-epaper-amar/jab+shaharukh+khan+beti+se+kiya+vada+nibhane+me+rahe+the+nakamayab+suhana+ne+laga+di+thi+klas-newsid-n266892612?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *