Breaking News
Home / बॉलीवुड / संजय दत्त की पार्टी में शाहरुख़ खान ने गुस्से में आकर इस वजह से जड़ दिया था फरहा खान के पति को थप्पड़

संजय दत्त की पार्टी में शाहरुख़ खान ने गुस्से में आकर इस वजह से जड़ दिया था फरहा खान के पति को थप्पड़

बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां शाहरुख खान और निर्देशक फराह खान किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. और दोनों रियल जिंदगी में अच्छे दोस्त भी हैं. फराह ने शाहरुख खान की कई फिल्मों का निर्देशन भी किया है. आज हम आपसे शाहरुख और फराह को लेकर एक विषय पर चर्चा करने जा रहे हैं जो शायद आपको पता हो.आपकी जानकारी के लिए बता दे कुछ वर्षों पहले शाहरूख खान ने संजय दत्त की पार्टी में फराह खान के पति शिरीष कुंदर को थप्पड़ लगा दिया था.


आखिर क्या थी थप्पड़ लगाने के पीछे की वजह तो आपको बता दें शिरीष कुंदर ने कुछ ऐसा कहा कि किंग खान शाहरुख खान को बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया था और उन्होंने फरहा खान के पति शिरीश को थप्पड़ लगा दिया था. संजय दत्त की फिल्म अग्निपथ की सफलता के बाद उन्होंने मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट में पार्टी रखी थी. शिरीष कुंदर ने इससे पहले शाहरुख खान पर टिप्पणी की थी शिरीष ने शाहरुख की फिल्म रावण की असफलता पर कटाक्ष करते हुए ट्विटर पर लिखा था, कि मैंने सुना है .

डेढ़ सौ करोड़ का एक पटाखा फुस हो गया.उनकी इस टिप्पणी से शारूख पहले से ही नाराज थे और अब पार्टी में फिर से शिरीष ने उनके खिलाफ बोलना शुरु कर दिया था. शाहरुख खान को बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया था. खबरों के अनुसार पार्टी के दौरान शिरीष लोगों से रावण और शाहरुख खान की असफलता पर बात कर रहे थे. तब शाहरुख खान ने जब यह सुना तो दोनों के बीच बहुत ज्यादा बहस हो गई.

इसके बाद गुस्से में शाहरुख खान ने शिरीष को थप्पड़ जड़ दिया. संजय दत्त ने आकर बीज बचाओ कीया तब जाकर कहीं शाहरुख खान का गुस्सा शांत हुआ था. शाहरुख खान ने तो इस बात पर चुप्पी साधे रखी. लेकिन शिरीष कुंदर ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया था उन्होंने कहा था शारूख ने मुझे पंच मारा मुझ पर कूदे उनके पास 3 बॉडी गार्ड थे. मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों किया मैं इतना शौक हो गया था कि मैंने एक रिएक्ट भी नहीं किया.

वह मुझ पर चिल्लाए जा रहे थे कि तुम खुद को समझते क्या हो.मैं तुम्हें इंडस्ट्री से बाहर करके दिखाऊंगा.लेकिन शिरीष कुंदर ने बाद में इसके लिए कोई f.i.r. नहीं करवाई थी. और मामला वही खत्म कर दिया गया था. इस घटना के बाद शाहरुख खान और फराह खान की दोस्ती में कोई दरार नहीं आई. बल्कि इसके कुछ हफ्ते बाद ही यह खबरें भी आई कि फराह खान और शाहरुख खान फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम करेंगे.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *