Breaking News
Home / बॉलीवुड / जब प्रियंका को लेकर ट्विंकल खन्ना नेसबके सामने मारा था अक्षय को चांटा…..

जब प्रियंका को लेकर ट्विंकल खन्ना नेसबके सामने मारा था अक्षय को चांटा…..

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया आए दिन कोई न कोई सितारा चर्चा का विषय बन ही जाता है. इस गलेमर की दुनिया से जुड़े हमारे बहुत से सितारे हैं जिनका नाम शादीशुदा होते हुए भी दूसरों किसी के साथ जुड़ता ही रहता है. और इस कारण से वैवाहिक जीवन में भी अनबन की चर्चाएं होती रहती हैं ऐसा ही एक किस्सा बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के सुपरस्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा है.

जब फ़िल्म एतराज़ की शूटिंग चल रही थी उन दिनों अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की नज़दीकियों के किस्से आम हो गए थे.वैसे इससे पहले भी अक्षय कुमार का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है.ऐतराज़ फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका और अक्षय कुमार की नजदीकियों की चर्चा के बाद पत्नी ट्विंकल खन्ना भी इस मामले में इन्वाल होना ही पड़ा.+

फिल्म एतराज 2003 में आई थी इस फिल्म के लिए दोनों ने साथ में काम किया था फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अक्षय प्रियंका की नज़दीकियां दिखने लगी.अक्षय प्रियंका की जोड़ी को जितना पर्दे पर पसंद किया गया था उतना ही इन लोगों के बीच रियल लाइफ में भी प्यार देखने को मिलने लगा था.

इसके बाद अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के प्यार के किस्से मीडिया की हेडलाइन बनने  लगे फिर मीडिया से यह खबर उनके घर तक पहुंच गई  फिर  जब खबर पत्नी ट्विंकल खन्ना को लगी तो उन्होंने अक्षय कुमार की अच्छी खासी क्लास लगा दी.

मीडिया के अनुसार प्रियंका के मैनेजर रह चुके प्रकाश जाजू ने ही प्रयंका अक्षय के बीच में हुई कुछ बातो का पता अक्षय कुमार को पता चला तो उन्होंने अपना सारा गुस्सा प्रकाश जाजू पर उतार दिया था इतना मारा था इतना ही नहीं उनका एक हाथ भी तोड़ दिया था.ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने लव मैरिज करी थी और एक दूसरे से काफी भरोसे के साथ जीवन जी रहे थे.लेकिन जब अक्षय और प्रयंका का रिश्ते की खबरे हद से ज़्यादा उड़ने लगी तो ट्विंकल को इस मामले मे आना ही पड़ा. जब मामला हद से आगे बढ़ गया था ट्विंकल खन्ना ने प्रियंका को फोन लगाकर खरी-खोटी सुनाई.दोनों के बीच काफ़ी कहासुनी हुई.इसके बाद भी ट्विंकल खन्ना का गुस्सा शांत नहीं हुआ था.वह शूटिंग सेट पर भी पहुंच गई.वहां उन्हें प्रियंका नहीं मिली,तब उनके गुस्से का सामना अक्षय कुमार को करना पड़ा. ट्विंकल के गुस्से का अक्षय कुमार को करना पड़ा. ट्विंकल ने अक्षय को जोरदार सबके सामने तमाचा भी लगा दिया था.लेकन दोनी के बीच एक अच्छा रिश्ता है ट्विंकल और अक्षय एक दूसरे के साथ खुश भी है. ट्विंकल, सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है, और दोनों ही अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है.वही आपको बतादे अक्षय कुमार ने कॉफी विद कारण शो पर ये खुलासा किया था एक वक़्त ऐसा था जब मेरी फिल्मे लगातार फ्लॉप होरही थी. लेकिन जबसे ट्विंकल मेरी लाइफ मे आई तो क़िस्मत ही बदल गई मेरी.

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/news+nation+tv-epaper-newstate/jab+priyanka+ko+lekar+tvinkal+khanna+ne+sabake+samane+mara+tha+akshay+ko+chanta-newsid-n306097806?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *