Breaking News
Home / खबर / केरल में वाइफ स्वैपिंग रैकेट का भंडाफोड़ 1000 कपल्स जुड़े थे, कई बार एक महिला को शेयर करते थे 3 पुरुष 7 आरोपी अरेस्ट

केरल में वाइफ स्वैपिंग रैकेट का भंडाफोड़ 1000 कपल्स जुड़े थे, कई बार एक महिला को शेयर करते थे 3 पुरुष 7 आरोपी अरेस्ट

संसार में बहुत ही अजीबोगरीब लोग देखने को मिलते हैं. संसार में जहां विवाह को सबसे ज्यादा पवित्र और सम्मान पूर्वक रिश्ता माना जाता है. वहीं इस रिश्ते को भी तार-तार करने वाले लोगों की कमी नहीं है. विवाह के पवित्र बंधन को भी  खेल बना दिया गया है. अब केरल से एक मामला सामने आया है जहां वाइफ स्वेपिंग को लेकर 1000 जोड़ों को हिरासत में लिया गया.

खबरों के अनुसार केरल के कोट्‌टायम में एक वाइफ स्वैपिंग रैकेट का मामला सामने आया है.रैकेट चलाने वाले 7 लोगों को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.एक सदस्य की पत्नी की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद ये सारा मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने बताया कि 7 लोग गिरफ्तार किए गए हैं और 25 लोगों पर नजर रखी जा रही है.अगले कुछ दिनों में और लोगों की गिरफ्तारी होगी.

महिला ने करुकाचल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति ने उसे दूसरे पुरुषों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया.महिला ने बताया कि उसके साथ अननैचुरल सेक्स किया गया. आरोपी पति को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस को बड़े रैकेट के सुराग मिले. पुलिस ने बताया है कि रैकेट से करीब 1000 कपल्स जुड़े थे.

आपको बतादे गिरफ्तार किए गए लोग कोट्‌टायम, पथनमथिट्‌टा और अलापुझा जिले के हैं. करुकाचल पुलिस ने बताया कि यह रैकेट फेसबुक और टेलीग्राम जैसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए ऑपरेट करता था. अधिकारियों ने बताया कि रैकेट के सदस्यों में कई हाई-प्रोफाइल लोग भी जुड़े हैं.

रैकेट में शामिल कपल्स जब भी मिलते थे.अपनी पत्नियों को एक्सचेंज करते थे. कई बार एक महिला को एक ही समय पर तीन पुरुष शेयर करते थे.कई सिंगल लड़के दूसरे पुरुषों के पार्टनर शेयर करने के लिए पैसे भी देते थे.एक अधिकारी ने बताया कि सोशल मीडिया के द्वारा एक जैसे लोगों को चुना जाता था. और प्राइवेट ‘कपल स्वैपिंग’ ग्रुप्स में पत्नियां एक्सचेंज की जाती थीं. इस रैकेट से कई लोग फेसबुक से जुड़े थे. रैकेट फेक सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल करता था. इसलिए इससे जुड़े सभी लोगों को पकड़ने में समय लगेगा.पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच जारी है. मामले से जुड़े लोगों की सारी जानकारी निकाली जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि क्या इस ग्रुप के लोग किसी और ग्रुप के लोगों के साथ भी रिलेशनशिप में हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *