Breaking News
Home / कुछ हटकर / शादी के दिन ब्वॉयफ्रेंड संग भाग गई दुल्हन,थाने में फफक कर रोने लगा दूल्हा…..

शादी के दिन ब्वॉयफ्रेंड संग भाग गई दुल्हन,थाने में फफक कर रोने लगा दूल्हा…..

कहते हैं रिश्ते आसमानों पर बनते हैं नहीं पता कि कौन कब किसकी भाग्य में किस तरह जुड़ जाए यह शादी के बंधन आसमानों पर ही जोड़े जाते हैं लेकिन यहां इस धरती पर तो सिर्फ रस्में निभाई जाती हैं ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसे देखने के बाद हम कह सकते हैं किस्मत का लिखा कोई नहीं टाल सकता. यह मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी में देखने को मिला यहां बारात के दिन दुल्हन अपने प्रेमी के साथ भाग गई शाम को बारात जब लड़की के घर पहुंचे तो घटना की जानकारी मिली इसके पश्चात दुल्हन और उसके प्रेमी की खोज करना शुरू कर दी गई पुलिस ने फरार दुल्हन और प्रेमी को पकड़ लिया लेकिन दूल्हे के सारे अरमान धरे के धरे रह गए.

जानकारी के अनुसार वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र का यह मामला है धनगर बस्ती में बीते दिन जौनपुर के मुफतीगंज से बारात आई थी इसके दौरान पता चला कि दुल्हन अपने प्रेमी के साथ भाग गई है यह जानकारी मिलते ही परिवार में हलचल मच गई और दोनों ही पक्ष के लोगों को पता चलते ही दोनों ही परिवारों में हड़कंप मच गई.

दुल्हन के इस तरह से प्रेमी के साथ भाग जाने पर घरवाले अपनी इज्जत खोने का डर सताने लगा. सभी बहुत ज्यादा परेशान हो गए इधर दूल्हे के घर वाले भी अपनी इज्जत को लेकर काफी परेशान थे कि लोग क्या कहेंगे बारात बिना दुल्हन के वापस लौट आई.सब के चलते ही दुल्हन की तलाश शुरू कर दी गई काफी खोजबीन के बाद दुल्हन के बारे में जानकारी मिली तब पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए फरार दुल्हन को उसके प्रेमी सुरेश के साथ पकड़ लिया और पकड़ कर पुलिस थाने ले आई.

वही जब बारातियों को इस बारे में जानकारी मिली तब दूल्हा बारातियों के साथ थाने पहुंच गया पुलिस से शादी की मिन्नतें करने लगा और फफक फफक कर रोने लगा अंत में ख्वाहिश पूरी ना होने पर बारात को थाने से ही वापस लौटना पड़ा.

चौबेपुर थाने के इंचार्ज राजेश त्रिपाठी ने बताया कि लड़की के नाबालिग होने के साथ ही अपहरण का केस दर्ज कराया था पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराकर उसे आशा ज्योति केंद्र भेज दिया गया है जबकि प्रेमी को हिरासत में ले लिया गया है।घराती संग बाराती और दूल्हा भी थाने आए थे लड़की को छोड़ने की मांग कर रहे थे लेकिन यह मुमकिन नहीं था क्योंकि घरवालों के अनुसार लड़की नाबालिक है पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *