खबर (News)

जब दुनिया की सबसे हॉट गोल्फर को मिला इश्क में धोखा एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने लीक की थी टॉपलेस PHOTO

संसार में किसी भी रिश्ते का कोई भी महत्व नहीं बचा है. इतनी ज्यादा अंधविश्वास और अविश्वसनीय लोग होते जा रहे हैं कि सिर्फ लालच को सबसे आगे सबसे ऊपर रखते हैं. लेकिन रिश्तो की अपनी  एक मर्यादा होती है. हर रिश्ते को सम्मान और प्रेम की आवश्यकता होती है. वहीं अगर दो प्रेम करने वाले एक दूसरे का विश्वास तोड़ दे तो उससे बुरी और अविश्वसनीय घटना कुछ नहीं हो सकती.

रिश्तो मे विश्वास एक महत्वपूर्ण धागा होता है अगर यह धागा ही कमजोर पड़ जाए तो किसी भी रिश्ते की मर्यादा टूटने में देर नहीं लगती. आज हम आपसे बहुत ही हॉट गोल्फर के इश्क के सिलसिले में चर्चा करेंगे.जब उसी के अपने आशिक ने टॉपलेस उसकी फोटो लीक कर दी थी.

 

आपको बतादे पेज स्पिरनाक (Paige Spiranac) वह एक फीमेल गोल्फर (Golfer) हैं. जो अपने खेल से ज्यादा हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है.इंस्टाग्राम पर उनके 3.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

पेज स्पिरनाक(Paige Spiranac)अमेरिका के कोलोराडो राज्य में पली बढ़ी हैं.बचपन में उन्होंने जिम्नास्टिक्स की ट्रेनिंग हासिल की. उनका ख्वाब ओलंपिक में हिस्सा लेना था.खबरों के अनुसार सिर्फ 12 वर्ष की उम्र में पेज स्पिरनाक  के 2 बार घुटने टूट गए जिस कारण से उनका जिम्नास्ट बनने का का ख्वाब अधूरा रह गया और वो गोल्फ की तरफ बड़ गईं.

 

पेज स्पिरनाक (Paige Spiranac) अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोल्फ के ट्रिक शॉट वीडियोज पोस्ट करती हैं जिसे फैंस काफी पसंद करते है.लाइक और शेयर करते रहते है.पेज स्पिरनाक  को कई बार अपने बोल्ड लुक के लिए ट्रोल भी होना पड़ता है. उन पर कई बार वूमेन गोल्फ को सेक्सुलाइज करने का भी आरोप भी लगाया गया है.पेज स्पिरनाक  को प्यार में धोखा मिल चुका है. कुछ वर्ष पहले उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने बदला लेने के लिए पेज की टॉपलेस फोटो लीक कर दी थी. न्यूड तस्वीर वायरल होने के कारण से पेज स्पिरनाक परेशान हो गईं थीं. क्योंकि लोग उन्हें गंदे मैसेज भेज रहे थे. पेज ने इसके बाद अपने ब्वॉयफ्रेंड से बात करने की कोशिश की तो उसने काफी बदतमीजी की “ब्वॉयफ्रैंड ने कथित रुप से पेज को गालियां दीं और कहा कि वो इसी लायक हैं कि लोग उन्हें गंदे मैसेज भेजे”.थे इसी कारण पेज स्पिरनाक काफी चर्चा मे आगे थी बहुत ज़्यादा परेशान होगई थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top