Breaking News
Home / क्रिकेट / न्यूलीवेड कपल युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा दुबई में मना रहे हैं हनीमून, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

न्यूलीवेड कपल युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा दुबई में मना रहे हैं हनीमून, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

दोस्तों शादियों का सीजन है और इस साल कोरोना काल की वजह से लोगो ने और दूल्हा-दुल्हन ने सोचा था वैसा अभी नहीं हो पा रहा है,वजह इस की आप सभी जानते है,जहाँ शादियों में 50-100 लोगो को ही बुलाने का मुख्य प्रावधान है वही पर सम्पूर्ण सुरक्षा के बिच शादी हो और कोई संक्रमित न हो ऐसा भी ख्याल रखना पड़ रहा है.इस साल की शादियों में जहाँ पर खर्चा बहुत कम हो गया है वहीँ पर सुरक्षा का ख्याल रखना अहम् बात है.आज हम बात करने जा रहे है भारतीय क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल की शादी की


भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और गर्लफ्रेंड धनाश्री वर्मा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थी। इसी बीच ये नया-नवेला जोड़ा हाल ही में हनीमून पर गया है। जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को खुद धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक छह लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। इसके साथ ही फैंस भी धनाश्र और युजवेंद्र चहल की फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।


बता दें – ये जोड़ा अपने हनीमून पर यूएई के दुबई शहर में है। चहल और धनश्री की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। ये दोनों इंस्टाग्राम के जरिए अपनी जिंदगी के हसीन पल फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।


धनाश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “गुड आफ्टरनून…” फोटो में जहां यू-ट्यूबर धनश्री वर्मा जेबरा प्रिंट ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं युजवेंद्र चहल व्हाइट टीशर्ट, शॉर्ट्स और जैकेट में दिखाई दे रहे हैं।


कुछ और तस्वीरें भी हैं जिनमें इस कपल के साथ एक लड़की और नज़र आ रही है। जिसे लेकर फैंस लगातार ये सवाल भी कर रहे हैं कि आखिर कार ये मोहतरमा कौन है। दरअसल, इस फोटो में चहल-धनाश्री के साथ कोई तीसरी लड़की भी नजर आ रही है।


दोनों की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और दोनों को ढ़ेर सारा प्यार भी दे रहे है। बता दें कि आईपीएल 2020 खत्म होने के बाद युजवेंद्र चहल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के साथ रवाना हो गए थे। ऑस्ट्रेलिया से वापस आने के कुछ वक्त बाद ही दोनों ने शादी कर ली।…


युजवेंद्र चहल ने 22 दिसंबर को मशहूर कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनाश्री वर्मा से शादी की थी। शादी के 3 दिन बाद ही दोनों अपना हनीमून मनाने निकल पड़े है।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *