मनोरंजन

ये रिश्ता क्या कहलाता है” में अक्षरा की सास गायत्री रियल लाइफ में दिखती हैं बेहद ही खुबसूरत और ग्लैमरस

आज हम आपसे टीवी दुनिया के मशहूर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं. वैसे तो यह रिश्ता क्या कहलाता है टीवी का काफी मशहूर शो बन चुका है.इसके सभी किरदार काफी फेमस है.सभी किरदारों ने अपने अभिनय से खास पहचान बनाई है दर्शकों के दिल में.दर्शक इस सीरियल को देखना काफी पसंद करते है.इसका एक किरदार अक्षरा जो कि हिना खान ने निभाया था और बहुत ही ज्यादा फेमस किरदार है.आज भी इसको दर्शक याद करते हैं.

इस किरदार को निभाने वाली हिना खान सीरियल में अक्षरा का अभिनय कर चुकी हैं.वहीं अक्षरा कि हम सांस की बात करें जो कि नैतिक की मां का किरदार निभाया था यह किरदार ने भी काफी सुर्खियां बटोरी इस किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस सोनाली वर्मा की बात करें तो वह सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में काफी सुशील और काफी सिंपल महिला का किरदार निभा चुकी है. लेकिन उनके हम रियल लाइफ की बात करें तो रियल लाइफ में वह काफी गॉर्जियसऔर काफी ब्यूटीफुल दिखती हैं. तो आइए हम आपसे उनकी रियल लाइफ से जुड़ी बातें चर्चा करते हैं.

आपको बता दे एक्ट्रेस सोनाली वर्मा का जन्म 16 मार्च 1975 को मुंबई में हुआ था. एक्ट्रेस ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के ही एक स्कूल से पूरी की है और वही स्नातक करने के बाद से ही सोनाली ने टीवी इंडस्ट्री के तरफ अपना कदम बढ़ा लिया और वे टीवी शोज के लिए ऑडिशन देने लगी थी.एक्ट्रेस सोनाली को यह रिश्ता क्या कहलाता है में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ और उन्होंने नैतिक की मां का किरदार निभाया. और वह घर घर में मशहूर हो गई.इसके बाद सोनाली ने कई सीरियल्स में अभिनय किया.

 

एक्ट्रेस सोनाली ने यह रिश्ता क्या कहलाता है शो के बाद और भी कई टीवी शोज में अभिनय किया.कुमकुम भाग्य,तारक मेहता का उल्टा चश्मा, दीया बाती,नागिन जैसे कई सुपरहिट शो में अभिनय कर के खास पहचान बनाई. वहीं अगर हम सोनाली वर्मा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह काफी ज्यादा ग्लैमरस और ब्यूटीफुल हैं.टीवी पर्दे पर अभिनय से काफी नाम कमाया वर्ष 2013 में उन्होंने सचिन सचदेवा से शादी कर ली.


उनके दो बच्चे हैं.सोनाली अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहती हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top