क्रिकेट

अपनी ही टीचर से इश्क कर रचाई थी युजवेंद्र चहल ने शादी ,बहुत दिलचस्प और अनोखी है इनकी लव स्टोरी

आई पी एल 2022 की शुरुआत कब से हुई तब कोई न कोई टीम चैंपियन के रूप में देखने को मिल सकती है ऐसी अटकले थी की नई टीम को लेकर लखनऊ सुपरजायंट्स  और गुजरात टाइटंस के जुड़ने से रोमांच काफी बढ़ गया.वहीं लखनऊ का सफर एलिमिनेटर मुकाबले में खत्म हो गया. लेकिन हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात ने पूरे सीजन में शुरू से ही अपनी दबंगई दिखाते हुए फाइनल में राजस्थान रायल्स को 7 विकेट से हरा दिया. और आई पी एल 2022 की ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमा लिया. गुजरात की टीम हर जगह सफल रही थी बल्लेबाजी नहीं गेंदबाजी में भी अपनी महारत दिखाने में सफल रही.

 

RR भले ही फाइनल मुकाबला हार गई हो पर टीम के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया.जोस बटलर ने जहां सबसे ज्यादा रन बनाए तो युजवेंद्र चहल ने  विकेट अपने नाम किए. चहल ने 17 मुकाबलों में 19.51 की औसत और 7.75 की इकॉनमी से 27 विकेट अपने नाम किए. वही की पर्सनल लाइफ की बात करे तोआईपीएल 2022 के पर्पल कैप विजेता चहल की लव स्टोरी बहुत फिल्मी है.

 

आपको बतादे टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपनी टीचर धनश्री वर्मा को ही दिल दे बैठे थे.यह कहानी लॉकडाउन के दौरान की ही है.दोनों की मुलाकात पहले लॉकडाउन के दौरान सामान्य हुई थी. आपको बतादे एक इंटरव्यू में धनश्री ने बताया था  चहल ने लॉकडाउन के दौरान उनकी ऑनलाइन क्लास ज्वॉइन की थी और इस दौरान ही वह उन्हें दिल दे बैठे थे.

 

खबरों के अनुसार ऑनलाइन क्लास के दौरान ही दोनों के बीच बातचीत बढ़ी और वह रिलेशनशिप में आ गए. सिर्फ 3 महीने के रिश्ते के बाद ही दोनों ने सगाई करने का निर्णय ले लिया. इसके पश्चात चहल-धनश्री ने अगस्त 2020 में सगाई की और दिसंबर 2020 में दोनों शादी के पवित्र बंधन मे बनगए.

आपको बतादे युजवेंद्र चहल और धनश्री ने 22 दिसंबर 2020 को दिल्ली में शादी की थी.उनकी शादी में भारतीय क्रिकेट के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी शिरकत की थी. लेकिन चहल की शादी के समय भारतीय टीम के कई खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में थे. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं.

अप्पको बतादे धनश्री वर्मा डांस कोरियोग्राफर होने के साथ,साथ एक डेंटिस्ट भी हैं.उन्होंने मुंबई के एक कॉलेज से डॉक्टरी की पढ़ाई की थी. लेकिन शुरुआत से ही उन्हें डांसिंग पसंद थी.ऐसे में उन्होंने इसी को अपने करियर के रूप में चुना लिया. वर्ष 2017 में उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल बनाया और धीरे-धीरे वह काफी मशहूर हो गईं.

आपको बतादे धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह पेशे से एक कोरियोग्राफर और डांसर भी हैं. उनकी खुद की एक डांस कंपनी भी है. ऋतिक रोशन से एक मुलाकात के बाद उनका मन डांस के प्रति आकर्षित हो गया था. इसके पश्चात उन्होंने  अपने डांस वीडियो के कारण काफी मशहूर हो गईं. आपको बतादे यूट्यूब पर 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.वह अक्सर चहल को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर पहुंचती हैं.

To Top