Breaking News
Home / बॉलीवुड / कुबूल है! कुबूल है! कुबूल है! निकाह होते ही जैद ने लुटाया पत्नी गौहर पर प्यार, दुल्हन लिबास में बला की खूबसूरत दिखीं ‘मिसेज दरबार’

कुबूल है! कुबूल है! कुबूल है! निकाह होते ही जैद ने लुटाया पत्नी गौहर पर प्यार, दुल्हन लिबास में बला की खूबसूरत दिखीं ‘मिसेज दरबार’

गौहर खान ने जैद दरबार से निकाह कर लिया है. दोनों के निकाह की फोटोज सामने आ गई हैं. इस दौरान गौहर ने पेस्टल कलर का वेडिंग आउटफिट पहना है और इसके साथ उन्होंने हैवी जूलरी पहनी है. जैद ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है. दोनों साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं.

इससे पहले दोनों के मेहंदी की फोटोज और वीडियोज सामने आए थे. मेहंदी के फंक्शन में गौहर ने ग्रीन कलर का शरारा पहना था. वहीं जैद ने ग्रीन कलर का कुर्ता और जैकेट के साथ व्हाइट पजामा पहना था. दोनों साथ में काफी खूबसूरत लग रहे हैं ।

गोहर खान ने अपने फेन्स को शादी की तस्वीरें दिखने में ज़रा भी इंतज़ार नहीं कराया,गोहर ने अपने फेन्स के लिए फोटोज शेयर की,जी है गोहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटोज शेयर की । गौहर ने निकाह में आफ वाइट् गरारा सूट पहना,जो बेहद खूबसूरत और कीमती लग रहा है, ऑफ व्हाइट कलर के इस गरारा सूट में गोहर बाला की खूबसूरत लग रही थी, इसके साथ उन्होंने गोल्डन रंग की ही ज्वैलरी पहनी हुई है।

माथे पर लगाया ट्रेडिशनल पासा एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहा है।  कोरोना संक्रमण को देखते हुए कपल ने बेहद निजी समारोह में शादी करने का फैसला किया। लिहाजा, मुंबई के आईटीसी ग्रैंड मराठा होटल में मेहंदी से लेकर निकाह का आयोजन रखा गया।

 

निकाह के मौके पर जैद भी बेहद खुश नजर आए। मीडिया के लोगों में गौहर और जैद ने मेहंदी और अब निकाह के बाद भी मिठाइयां बांटी। दोनों बीते कई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, दोनों ने सगाई के ऐलान से पहले कभी खुलकर इस बारे में कोई बात नहीं की।

ज़ैद भी गोहर से मैचिंग की ही ऑफ व्हाइट रंग की शेरवानी पहनी हुई है, जिसमें वो बहुत हैंडसम लग रहे हैं।दोनों की तस्वीरें सोशल मिडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, एक तस्वीर में जैद गौहर के माथे को चूमते दिखे। दूसरी तस्वीर में जैद और गौहर हाथ थामें नजर आ रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *